Congress outcry campaign against BJP artificial inflation

    Loading

    पिंपरी : पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) शहर कांग्रेस कमेटी (Congress Committee) ने केंद्र में भाजपा के नेतृत्व (Leadership) वाली मोदी सरकार (Modi Government) द्वारा बनाई गई कृत्रिम महंगाई, भ्रष्टाचार, किसानों पर लगाए गए अन्यायपूर्ण (Unjust) कानूनों और अन्य अन्यायपूर्ण नीतियों (Policies) के खिलाफ हाहाकार जनजागरण अभियान पखवाड़े की शुरुआत की गई है। पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती यानी 14 नवंबर से 29 नवंबर तक शहर में विभिन्न जगहों पर यह जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। इसके अंतर्गत जनसहभागिता से प्रभात फेरी, पदयात्रा, कॉर्नर सभा, प्रचार पत्र वितरण जैसे जरियों से लोगों में जनजागृति की जाएगी।

    इस अभियान को लेकर महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के सचिव और पिंपरी चिंचवड़ शहर सहप्रभारी विजय बारसे की प्रमुख उपस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिंपरी खरालवाडी स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय में एक बैठक संपन्न हुई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वसंतदादा पाटील जयंती पर उनकी प्रतिमा के पूजन से बैठक की शुरुआत की गई। इस मौके पर कांग्रेस के शहराध्यक्ष कैलास कदम, पूर्व महापौर कविचंद भाट, शिकायत मंडल के पूर्व सभापति अभिमन्यू दहितूले, पूर्व उपसभापति शाम आगरवाल, पूर्व नगरसेवक सदगुरू कदम, विश्वास गजरमल, युवक कांग्रेस के शहराध्यक्ष नरेंद्र बनसोडे, कांग्रेस सेवादल के शहराध्यक्ष विरेंद्र गायकवाड, छाया देसले, एन एस यु आय के शहराध्यक्ष डॅा. वसीम ईनामदार, प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश खंदारे, युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव कौस्तुभ नवले, अजिंक्य बारणे, माऊली मलशेट्टी, इस्माइल संगम, के एम रॅाय, के हरीनारायणन, विजय ओव्हाल, उमेश बनसोडे, सज्जी वर्की, बाबा बनसोडे, आबा खराडे, रोहीत तिकोणे, शाम भोसले, मिलिंद बनसोडे, महादेव चव्हाण, संजीव झोपे उपस्थित थे।

    नागरिकों को इसमें भाग लेना चाहिए

    अपने संबोधन में बारसे ने कहा, कार्यकर्ताओं को इस चुनाव में अपने दम पर लड़ने की तैयारी करनी चाहिए, आगामी महानगरपालिका चुनाव में कांग्रेस का झंडा फहराना चाहिए, मिलजुलकर काम करना चाहिए, पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारियों का सम्मान करना चाहिए, चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं के लिए यह अभियान एक बड़ा अवसर बन गया है। बारसे ने कार्यकर्ताओं से इस शहर में कांग्रेस पार्टी के पूर्व गौरव को फिर से हासिल करने के लिए तैयार होने और काम करने की अपील की। डॉ. कैलास कदम ने कहा, नागरिकों को धोखा दिया गया है और निराश किया गया है। 2014 से केंद्र सरकार नागरिक भावनाओं का मजाक उड़ा रही है। भाजपा सरकार ने लोगों पर कृत्रिम मुद्रास्फीति लगाई है। किसानों और श्रमिकों पर अन्यायपूर्ण कानून लगाए जा रहे हैं। यह अभियान व्यथित और व्यथित नागरिकों की आवाज को न्याय दिलाने के लिए शहर भर में लागू किया जाएगा। नागरिकों को इसमें भाग लेना चाहिए।