File Photo
File Photo

    पिंपरी: दो दोस्तों में हुए विवाद (Dispute) ने इतना भयंकर मोड़ अख्तियार कर लिया कि एक दोस्त (Friend) ने दूसरे दोस्त पर घातक हथियार से हमला कर दिया। जवाब में दूसरे दोस्त ने गोलियां चला दी। पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) की सीमा में मावल तालुका (Maval Taluka) के आढले खुर्द गांव में हुई वारदात में एक युवक की मौत (Death) हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल (Seriously Injured) हो गया है। इस वारदात से पूरे तालुका में खलबली मच गई है। 

    इस वारदात में मरनेवाले युवक की पहचान रोहन येवले (21) के रूप में हुई है। इस घटना में अविनाश शिवाजी भोईर (23) नामक दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका हिंजवड़ी के पास एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। 

    कुछ दिनों पहले ही हुआ था विवाद

    इस वारदात को लेकर पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार, अविनाश भोईर और रोहन येवले दोनों एक दूसरे के पुराने दोस्त हैं। दो दिन पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। घटना के दिन भी वही विवाद हुआ जो बाद में झगड़े और मारपीट में तब्दील हो गया। मारपीट के दौरान रोहन ने गुस्से में आकर अविनाश पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जवाब में उसने पिस्तौल निकालकर रोहन पर फायरिंग शुरू कर दी। 

    तीन राउंड किया फायर

    बताया जा रहा है कि उसने तीन राउंड फायर किया। दोनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने रोहन को मृत घोषित कर दिया। अविनाश इस वारदात में गंभीर रूप से घायल हो गया है। उनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, यह पता नहीं चल सका है।