Football players of Pimpri-Chinchwad joined BJP

    पिंपरी. आगामी महानगरपालिका चुनावों की पृष्ठभूमि में पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के फुटबॉल खिलाड़ी (Football Players) सार्वजनिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल (Join) हो गए हैं। मोदी सरकार द्वारा देश में खेल के क्षेत्र में किए गए कार्यों से प्रेरित होकर हमने भाजपा में सक्रिय होने का फैसला किया है, ऐसी भावना इन फुटबॉलरों ने व्यक्त की है। उनमें पौर्णिमा मारोथीया, इशा मारोथीया, एकता जगवानी, नपूर लोंढे, डिंपल चौधरी, दिव्या चौधरी, रोशनी शिंपी, दिपाली आरोटे के साथ समस्त टीम का समावेश है।

    पिंपरी स्थित मोरवाडी के भाजपा के मध्यवर्ती जनसंपर्क कार्यालय में उभरती महिला फुटबॉल खिलाड़ियों ने भाजपा का दामन थामा। पार्टी के संगठन महासचिव और प्रवक्ता अमोल थोरात, महासचिव राजू दुर्गे, शहर उपाध्यक्ष अर्जुन ठाकरे आदि ने इन खिलाड़ियों का स्वागत किया। पिंपरी-चिंचवड़ भाजपा के शहर अध्यक्ष और विधायक महेश लांडगे और विधायक लक्ष्मण जगताप ने औद्योगिक शहर को ‘स्पोर्ट्स सिटी’ बनाने का निर्णय लिया है।  

    खेल क्षेत्र से लोगों को भाजपा से जोड़ा जा रहा 

    संगठन के महासचिव अमोल थोरात ने कहा कि महानगरपालिका में भाजपा के शासन काल में शहर में कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैदान शुरू हो चुके हैं। भाजपा ने आने वाले वर्षों में शहर में स्थानीय खिलाड़ियों के अधिकारों के लिए एक मंच बनाने के मामले में महत्वपूर्ण योगदान दिया है इसलिए खेल के क्षेत्र में कई दिग्गजों और नए लोगों को भाजपा से जोड़ा जा रहा है।