PCMC Election 2022

    Loading

    पिंपरी: आगामी महानगरपालिका चुनाव (Municipal Corporation Election ) की पृष्ठभूमि पर पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के आकुर्डी (Akurdi) में शिवसेना (Shiv Sena) की पिंपरी विधानसभा इकाई ने पदाधिकारियों की एक समीक्षा बैठक आयोजित की थी। इस बैठक के दौरान शहर शिवसेना की कमान उत्तर भारतीय (North Indian) निष्ठावान को सौंपने की मांग की गई। इस बैठक में शिवसेना के आला नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को शहर में पार्टी निर्माण पर मार्गदर्शन किया।

    इस बैठक में सांसद श्रीरंग बारणे, शिवसेना उप नेता, पुणे जिला संपर्क अधिकारी सचिन अहीर, पश्चिम महाराष्ट्र समन्वयक रवींद्र मिर्लेकर, पुणे जिला संपर्क अधिकारी आदित्य शिरोडकर, युवा सेना विस्तारक राजेश पलस्कर, पूर्व विधायक गौतम चाबुकस्वर, पिंपरी-चिंचवड विधानसभा संपर्क प्रमुख वैभव थोरात, शहर प्रमुख सचिन भोसले, पिंपरी विधानसभा समन्वयक विजय गुप्ता के साथ पार्टी के पदाधिकारी और शिवसैनिक बड़ी संख्या में मौजूद थे।

    विजय गुप्ता ने उठाया मुद्दा

    बैठक के दौरान शिवसेना के विजय गुप्ता ने पिंपरी-चिंचवड़ में उत्तर भारतीय नागरिकों का मुद्दा उठाया। उत्तर भारतीय नागरिक पिंपरी-चिंचवड में कई वर्षों से रह रहे हैं। उन्हें सिर्फ चुनाव के लिए याद किया जाता है। उन्होंने उत्तर भारतीयों के लाभ के लिए शिवसेना के वफादारों को शहर के स्तर पर पार्टी का नेतृत्व करने का अवसर देने की आवश्यकता की ओर इशारा किया। पदाधिकारियों ने गुप्ता को आश्वासन दिया कि पार्टी नेताओं के परामर्श से सकारात्मक समाधान निकाला जाएगा।