arrest
File

    पुणे. खुद को रावण गैंग का गुर्गा बताकर दहशत फैलाने और कोयते के साथ फोटो निकालकर इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपलोड करनेवाले युवक को हालिया पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस के एंटी गुंडा स्क्वॉड ने गिरफ्तार किया है। अभी यह मामला ताजा ही है कि चाकू (Knife) के साथवाली फ़ोटो (Photo) को व्हाट्सएप (Whatsapp) के स्टेटस (Status) पर अपलोड करनेवाले एक युवक के खिलाफ पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। 

    क्राइम ब्रांच यूनिट-4 के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल से मिली जानकारी के अनुसार, अनिकेत साठे (निवासी आंबेडकरनगर, चंदननगर, पुणे) ऐसे मामला दर्ज किये गए युवक का नाम है। उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में चाकू लेकर निकाली गई फ़ोटो अपलोड की थी। सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे हुए क्राइम ब्रांच की टीम की नजर अनिकेत के स्टेटस पर पड़ी। 

    पुलिस ने कोयता किया बरामद

    यूनिट-4 के कर्मचारी दीपक भुजबल को पता चला कि अनिकेत चंदननगर में पानी की टंकी के पास खड़ा है और उसके पास अभी भी घातक हथियार है। इसके अनुसार सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप जमदाडे, गणेश सालुंके, राजस शेख, दिपक भुजबल, कौस्तुभ जाधव, सुरेंद्र साबले, स्वप्निल कांबले की टीम ने जाल बिछाकर उसे हिरासत में लिया। उसके पास से एक कोयता बरामद किया गया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।