posion
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी: शादी (Marriage) से मना करने के बाद भी लगातार पीछा करने और इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोनों की फ़ोटो शेयर (Photo Share) करने और फोन पर गालीगलौज और धमकाने से त्रस्त एक कॉलेज की छात्रा (College Student) ने जहरीली दवा पीकर खुदकुशी करने की कोशिश (Attempt to Commit Suicide) की। पिंपरी-चिंचवड़ से सटे मावल तालुका के दारुब्रे में यह घटना घटी है। 

    इस बारे में पीड़ित छात्रा की शिकायत पर ओमकार गणेश देशमुख (निवासी गोडुम्ब्रे, मावल, पुणे) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ड), 504, 506, 499 पोक्सो कलम 12 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। 

    इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की

    तलेगांव दाभाड़े पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित ओमकार ने वादी लड़की से शादी की मांग की। हालांकि लड़की ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद उसने वादी लड़की का कॉलेज के रास्ते में लगातार पीछा किया। उसने लड़की की बहन को फोन पर फोन किया और गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। इसके साथ ही वादी के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और उस पर दोनों के बर्थडे की तस्वीरें शेयर की। बार-बार धमकियां मिलने से तनाव की स्थिति में रहने वाली छात्रा ने अपने आवास पर खेत में छिड़काव की जानेवाली दवा पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। लड़की को उसके घरवालों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।