महाराष्ट्र: ‘संकल्प नशा मुक्ति’ के लिए रविवार को पुणे में आएंगे एक्टर सुनील शेट्टी

Loading

महाराष्ट्र/ पुणे: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, लोनावला अनुमंडल पुलिस अधिकारी सत्य साई कार्तिक ने बताया कि पुणे ग्रामीण पुलिस की ओर से रविवार को लोनावाला शहर में ‘संकल्प नशा मुक्ति’ अभियान के तहत एक विशेष मैराथन का आयोजन किया गया है। इस आयेजन में  फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी भाग लेंगे। आइए जानते है इस कारकिरम को लेकर पूरी जानकारी… 

कार्यक्रम में शामिल होंगे सुनील शेट्टी 

पुणे ग्रामीण पुलिस ने पुणे के पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल के मार्गदर्शन में एक विशेष अभियान ‘संकल्प नशा मुक्ति’ चलाया है, जिसका फायदा उठाते हुए महाराष्ट्र भर से युवा पर्यटन की खातिर लोनावाला आते हैं। इसमें पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई, युवाओं की शिक्षा और नशेड़ियों के पुनर्वास जैसे तीन बिंदुओं पर काम कर रही है। इसके लिए अभिनेता सुनील शेट्टी ब्रैड एंबेसडर के तौर पर पहल कर रहे हैं। 

मैराथन का आयोजन 

आपको बता दें कि जागरूकता कार्यक्रम के तहत कल यानी रविवार (4 जून) को लोनावाला शहर में इस मैराथन का आयोजन किया गया है। दरअसल ये प्रतियोगिता तीन ग्रुप में होती है और पहला ग्रुप 16 से 18 का होता है। प्रतियोगिता द्वितीय समूह 19 से 25 एवं 25 से आगे की होगी। मैराथन प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पुणे ग्रामीण पुलिस की वेबसाइट पर एक लिंक दिया गया है और लोनावला अनुमंडल पुलिस अधिकारी सत्य साई कार्तिक ने अधिक से अधिक नागरिकों से भाग लेने की अपील की है। 

‘संकल्प नशा मुक्ति’ 

जानकारी देते हुए पुणे पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने कहा, सभी पुणेकरों को भाग लेना चाहिए हम सभी का कर्तव्य है कि हम युवाओं के नशे के अभिशाप से छुटकारा पाएं और युवाओं को नशे के जाल में गिरने से रोकें। इसके लिए पुणे ग्रामीण पुलिस ‘संकल्प नशा मुक्ति’ नाम से एक अभियान शुरू कर रही है, जिसके लिए अभिनेता सुनील शेट्टी पहल कर रहे हैं” 

मैराथन के लिए नि:शुल्क पंजीकरण

आपको बता दें कि यह मैराथन रविवार को लोनावला के दाउदी बोहरा मैदान में सुबह 6 बजे से शुरू होगी। भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए टी-शर्ट, जलपान प्रदान किया जाएगा। मैराथन में भाग लेने के लिए पुणे ग्रामीण पुलिस की वेबसाइट पर पंजीकरण आवश्यक है और पंजीकरण निःशुल्क है। इस लिंक पर आप रजिस्ट्रेशन कर सकते है।