Kishore Aware Murder Case

Loading

पिंपरी: जनसेवा विकास समिति के संस्थापक अध्यक्ष किशोर अवारे की हत्या के मामले (Kishore Aware Murder Case) में अवारे समर्थकों ने मार्च (March) निकाला। इस दौरान मांग की गई कि हत्याकांड के असली मास्टरमाइंड (Real Mastermind) को गिरफ्तार कर उन्हें न्याय दिलाया जाए। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जांच जारी है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। असली मास्टरमाइंड को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आयोजित मार्च में कई लोगों ने अपना दुख व्यक्त किया। 

मारुति मंदिर चौक से निकाले गए मार्च में ‘किशोरभाऊ अवारे अमर’, ‘हमलावर को सजा मिलनी चाहिए’ और ‘महाराष्ट्र को बिहार न बनने दें’ जैसे नारे लगाए गए। मार्च को भंडारी अस्पताल के पास पुलिस ने रोक दिया। यहां हुई शोकसभा में पूर्व मंत्री बाला भेगडे, बीजेपी जिला अध्यक्ष गणेश भेगडे, वरिष्ठ उद्यमी रामदास काकडे, भाई विवेक चव्हाण, स्त्रीशक्ति संगठन की अध्यक्षा दुबेताई, स्व. किशोर आवारे की मां और पूर्व नगराध्यक्ष सुलोचनाताई आवारे आदि ने अपनी शोक भावना तीव्र शब्दों में व्यक्त की। लगभग सभी ने इस हत्याकांड के असली मास्टरमाइंड को गिरफ्तार करने और हत्यारों को कड़ी सजा देने की पुरजोर मांग की। 

पुलिस उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा

मार्च और शोकसभा के समापन पर पूर्व नगराध्यक्ष सुलोचना अवारे ने पिंपरी-चिंचवड़ आयुक्तालय के उपायुक्त परिमंडल दो के पुलिस उपायुक्त काकासाहेब डोले को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। पुलिस किसी भी दोषी को नहीं बख्शेगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी, यह भरोसा उन्होंने दिलाया। देहूरोड विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त पद्माकर घनवट, तलेगांव दाभाड़े थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सत्यवान माने, पुलिस निरीक्षक गणेश जवादवाड, भास्कर जाधव, वसंतराव बाबर आदि अधिकारियों के साथ पुलिस का कड़ा बंदोबस्त इस मार्च के दौरान तैनात रहा।