बारामती कृषि उपज बाजार समिति चुनाव में फिर से NCP, सभी 18 सीटों पर किया कब्ज़ा

Loading

पुणे: राज्य की 147 कृषि उपज बाजार समितियों (APMC Election) के चुनाव के नतीजे शनिवार को घोषित कर दिए गए। इसमें बारामती कृषि उपज मंडी समिति चुनाव (Baramati APMC Election) में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने शानदार जीत हासिल की है। एनसीपी ने बारामती कृषि उपज बाजार समिति की 18 में से सभी 18 सीटों पर जीत हासिल की है। जिससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का पूरा सूपड़ा साफ़ हो गया है। 

विरोधी पक्ष नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने इस जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसानों ने हमें अच्छा समर्थन दिया है, कार्यकर्ताओं ने भी कड़ी मेहनत की है। बारामती में मतदाताओं ने हर चुनाव यानी विधानसभा, लोकसभा, जिला परिषद, नगर परिषद, ग्राम पंचायत में 80 से 85 प्रतिशत मतदान करने की परंपरा को बनाए रखा हैं। इसलिए सभी को बधाई। अजीत पवार ने कहा कि किसान और व्यापारी मतदाताओं ने उन पर भरोसा जताया इसलिए सभी का धन्यवाद।

मछली उद्योग और पर्यावरण के खतरे की कीमत पर नहीं चाहिए परियोजना

बारामती में अजीत पवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एनसीपी चीफ शरद पवार के मार्गदर्शन में हम सभी अच्छा कार्य कर रहे हैं और यह जीत उन्ही कार्यों के दम पर मिली हैं। इसलिए अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है और हम इस जिम्मेदारी को अच्छे तरीके से निभाएंगे। इस बीच, बारसू परियोजना आंदोलन के बारे में बात करते हुए अजीत पवार ने कहा कि कोई भी विकास परियोजना हो वह जरूरी होता है, लेकिन मछली उद्योग और पर्यावरण के खतरे की कीमत पर नहीं।