CRIME
File Photo

    Loading

    पुणे: एटीएम मशीन (ATM Machine) तोड़कर चोरी की कोशिश के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस टीम (Police Team) पर कोयता से जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई। हालांकि पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों चोरों को हिरासत में लिया। उनके नाम प्रशांत अभिमान कसबे (19, निवासी चव्हाणनगर, धनकवडी, पुणे) और तेजस राजू जाधव (19, निवासी आंबेगांव पठार, पुणे) है। यह घटना हडपसर (Hadapsar) के आकाशवाणी स्थित आईडीबीआई (IDBI) के एटीएम सेंटर (ATM Center) में घटी।

    इस मामले में पुलिस अंमलदार श्याम पांडुरंगराव येदले ने हडपसर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आईडीबीआई बैंक के सभी एटीएम सेंटर की सुरक्षा की जिम्मेदारी एक कंपनी को दी है। एटीएम सेंटर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की जांच कंपनी नियंत्रण कक्ष से किया जाता है। 

    कोयते से किया हमला 

    हडपसर स्थित आकाशवाणी के पास आईडीबीआई बैंक के एटीएम सेंटर में दो चोर घुसे। उन्होंने मशीन तोड़कर चोरी करने की कोशिश की। नियंत्रण कक्ष के कर्मचारी को जैसे ही इसका पता चला उसने हडपसर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके अनुसार बीट मार्शल श्याम येदले उनके सहयोगी घटनास्थल पर पहुंचे। उस समय एटीएम में दो लोग थे। पुलिस को देखकर प्रशांत कसबे  कोयता लेकर श्याम येदले के पर दौड़े चले आए। तेजस जाधव ने लात-घूसे से मारपीट की। इसके बाद भी दोनों चोर को पकड़ने में कामयाब रहे। पुलिस की और टीम वहां पहुंची। उन्होंने दोनों चोर को पकड़ लिया। पुलिस उपनिरीक्षक दिगंबर सोनटक्के इस मामले की जांच कर रहे हैं।