Sex racket
पुणे में सेक्स रेकेट का भंडाफोड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    पिंपरी : लॉजों (Lodges) में धड़ल्ले से चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश (Busted) करते हुए पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की निगड़ी पुलिस ने पांच महिलाओं को वेश्याव्यवसाय की दलदल से बाहर निकाला। दुर्गानगर और थरमैक्स चौक के पास की गई दो अलग अलग कार्रवाईयों में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

    सबसे पहली कार्रवाई दुर्गानगर चौक स्थित मिलन लॉजिंग एंड बोर्डिंग लॉज में की गई। यहां के प्रबंधक प्रदीप माधव पुजारी (उम्र 32, निगड़ी निवासी) और चालक शशांक शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्रदीप को गिरफ्तार कर उसके पास से 63,675 रुपए बरामद किए गए हैं। इस ऑपरेशन में चार महिलाओं को वेश्यावृत्ति से मुक्त किया गया है।

    सूचना मिलने पर पुलिस ने लॉज पर छापा मारा

    दूसरी कार्रवाई थर्मैक्स चौक से दुर्गा चौक के बीच साईदीप लॉज में की गई। दीपेन दिनेश शेट्टी (30, पुनावले निवासी) और विवेक नोबराज विश्वकर्मा (25, निवासी चिंचवड, पुणे मूल निवासी नेपाल) को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों के एक महिला से देह व्यापार कराने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लॉज पर छापा मारा। पुलिस ने एक महिला को रिहा कर 14,560 रुपए जब्त किए गए हैं। निगडी पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।