crime

    पुणे:  पुणे जिले (Pune District) के शिरूर तालुका (Shirur Taluka) में मांडवगण फराटा से एक चौंकानेवाली वारदात सामने आई है। पत्नी और बहन के बीच घरेलू विवाद के चलते गुस्से में घर से निकली बहन ने खुदकुशी (Suicide) कर ली। इसी बीच भाई को इस बात का पता चलने पर उसने पत्नी (Wife) पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद उसने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसका अस्पताल (Hospital) में इलाज (Treatment) जारी है।

    इस सनसनीखेज वारदात में आत्महत्या करने वाली बहन का नाम माया सोपान सातव (35) है, जबकि हत्या की गई पत्नी का नाम वैशाली समीर तावरे (30) है। उसकी हत्या के बाद जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने वाले आरोपी का नाम समीर भवाजी तावरे (42) है। इस बारे में शिरूर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। समीर का दौंड के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली 

    इस बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली तावरे, समीर की बहन माया तवारे और समीर मांडवागन फराटा के जूना मला में एक साथ रह रहे थे। पति की मौत के बाद से उसकी बहन समीर के साथ रह रही थी। इसी बीच वैशाली और माया का घरेलू विवाद हो गया। इसके चलते बुधवार को माया गुस्से में घर से निकल गई। समीर और उसके परिवार ने गुरुवार सुबह माया की तलाश शुरू की जब पता चला कि उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

    पत्नी की हत्या कर पति ने आत्महत्या का किया प्रयास  

    इस बीच, इस सब के बाद समीर का गुस्सा भड़क उठा क्योंकि उसे पता चला कि उसकी बहन ने उसकी पत्नी के प्रताड़ना के कारण आत्महत्या कर ली।  इसके बाद वह घर पहुंचा और कुल्हाड़ी से पत्नी के गले में वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने घर में जहरीली दवा डालकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे दौंड के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस बारे में एफआईआर दर्ज कर शिरूर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।