Supriya Sule
सुप्रिया सुले

Loading

बारामती: महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने खुद बारामती (Baramati) सीट से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की है। सुप्रिया सुले ने अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस अपलोड कर अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुप्रिया सुले द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में शरद पवार, सोनिया गांधी और उद्धव ठाकरे हैं। साथ ही आगे सुप्रिया सुले का फोटो नाम और निशान भी दिया गया है। इसमें एनसीपी के शरद चंद्र पवार और चुनावी नारों का बिगुल फूंकने वाले शख्स भी हैं। 

सुप्रिया सुले के इस स्टेटस के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि महाविकास अघाड़ी की उम्मीदवार वही होंगी। हालांकि, महाविकास अघाड़ी की ओर से अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अगर बारामती सीट पर सुप्रिया सुले महा विकास अघाड़ी से मैदान में हैं तो महायुति से किसे नामांकन मिलेगा ये देखना अहम होगा। 

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बारामती लोकसभा सीट चर्चा में आ गई है। पिछले कुछ दिनों से सुप्रिया सुले ने अपने संसदीय क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर जा रही हैं और सार्वजनिक कार्यक्रम कर रही हैं। ऐसे में महायुति की ओर से सुनेत्रा पवार के नाम पर चर्चा हो रही है। सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार ने भी निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों का अपना रथ दिखाया। तो क्या आने वाले चुनाव में वाकई ननद और भाभी के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा? इसने पूरे महाराष्ट्र का ध्यान खींचा है।