Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation
Representative Pic

    Loading

    पिंपरी : कोरोना (Corona) का संक्रमण कम होने के कारण मंगलवार से नागरिक पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम (Pimpri Chinchwad Municipal Corporation) मुख्यालय (Headquarters) में फिर से प्रवेश कर सकेंगे। सुरक्षा विभाग (Security Department) यह सुनिश्चित करे कि आने वाले सभी आगंतुकों को कोरोना टीकाकरण (Vaccination) की दोनों खुराकें पूरी करने के बाद ही प्रवेश दिया जाए। प्रशासन के सहायक आयुक्त (Assistant Commissioner of Administration) बालासाहेब खांडेकर (Balasaheb Khandekar) की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किया गया है।

    पिंपरी चिंचवड़ शहर में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। एक जनवरी से मरीजों की भारी संख्या में इजाफा हो रहा था। वायरस तेजी से फैल रहा था। रोगियों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए, सभी सरकारी, नियामक और नगरपालिका कार्यालयों से नागरिकों और आगंतुकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया गया था। इसलिए 11 जनवरी से नगर निगम में नागरिकों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी।

    अब क्योंकि शहर में कोरोना मरीजों की संख्या कम हो रही है, मरीजों की संख्या एक हजार के भीतर आ गई है। इसलिए नगर निगम से संबंधित कार्य के लिए आने वाले सभी नागरिकों और आगंतुकों को सुरक्षा विभाग के माध्यम से प्रवेश दिया जाएगा। हालांकि इससे पहले सुरक्षा विभाग को यह सुनिश्चित करना होगा कि आने वाले सभी नागरिकों और आगंतुकों को कोरोना टीकाकरण की दोनों खुराक पूरी करने के बाद ही प्रवेश दिया जाए।