Representative Photo
Representative Photo

Loading

पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के भोसरी इलाके में पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर एक लाख 86 हजार रुपए मूल्य का गांजा बरामद (Ganja Recovered) किया है। इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार (Two Arrested) किया हैं। पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) के नशा निरोधक दस्ते ने यह कार्रवाई की है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान संगीता निवृत्ति जेधे (40) और अमर निवृत्ति जेधे (28) के रूप में हुई है। इन आरोपियों के खिलाफ भोसरी थाने में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8(सी), 20(बी)(ii)(बी), 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, भोसरी थाने में नशा निरोधक दस्ते के जवान गश्त कर रहे थे। इस समय सूचना मिली थी कि लांडगेनगर के एक कमरे में गांजे का कारोबार चल रहा है। 

पुलिस को मिली थी मुखबिर से सूचना

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर संगीता जेधे और अमर जेधे को हिरासत में लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 हजार 025 रुपए मूल्य का 2 किलो 001 ग्राम वजन का गांजा, 36 हजार रुपए नकद और एक लाख 86 हजार 025 रुपए कीमत का एक एप्पल मोबाइल फोन बरामद किया है। भोसरी पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।