बीजेपी के जुल्म और दबंगई को मतदाता नहीं करेंगे बर्दाश्त: सतेज पाटिल

    Loading

    पुणे : बरसों से दबदबा रखने वाली कसबा विधानसभा (Kasba Assembly) सीट हाथ से छूटती देख बीजेपी नेता (BJP Leader) दौड़ने लगे है। महाविकास आघाड़ी (Mahavikas Aghadi) प्रत्याशी रवींद्र धंगेकर (Ravindra Dhangekar) के लिए समर्थन दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। इसके कारण बीजेपी के राज्य और केंद्रीय मंत्रियों ने क्षेत्र में डेला डाला है। फिर भी स्थिती नदीं बदल रही है। इसलिए बीजेपी ने अपराधियों का सहारा ले रही है। लेकिन, शहर के समझदार और पढ़ें-लिखें मतदाता (Voter) बीजेपी के जुल्म और दबंगई का साथ नहीं देंगे, ऐसा ‍विश्वास पूर्व गृह राज्य मंत्री सतेज पाटिल (Satej Patil) ने जताया। 

    महाविकास आघाड़ी के प्रत्याशी रवींद्र धंगेकर के प्रचार अभियान को लेकर कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में सतेज पाटील बोल रहे थे। पाटिल ने आगे कहा की, कसबा में 1992 से बीजेपी के विधायक हैं। इस दौरान बीजेपी ने कोई काम नहीं किया। मतदाताओं ने बीजेपी को पहचान लिया है। इसलिए जनता के बीच रहने वाले रवींद्र धंगेकर को भरपूर समर्थन मिल रहा है। इससे बीजेपी नेताओं के पैरों तले की रेत खिसक गई है, ऐसे शब्दों में पाटिल ने बीजेपी की आलोचना की। 

    अपराधियों को साथ में लेके मंत्री गुम रहें: पाटिल 

    हलाकीं, मतदाता बहकावे में न आने से बीजेपी के मंत्री आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों को अपने साथ लेके गुम रहे है। लेकिन, कसबा के मतदाता समझदार है। वे दमन और अपराध को हरा देंगे और धंगेकर को जीता देंगे, ऐसा विश्वास पाटिल ने व्यक्त किया। इस मौके पर इस मौके पर कांग्रेस के शहर अध्यक्ष अरविंद शिंदे, प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन जोशी, प्रदेश के पूर्व मंत्री रमेश बागवे, पूर्व विधायक दीप्ति चवधरी आदी मौजूद थे। 

    टिंबर मार्केट इलाके में निकाली पदयात्रा 

    शनिवार को महाविकास आघाड़ी के प्रत्याशी रवींद्र धंगेकर के प्रचार के लिए टिंबर मार्केट और लोहियानगर, घोरपड़े पेठ, एकबोटे कॉलोनी में पदयात्रा निकाली गई। इस पदयात्रा में धंगेकर के साथ राज्य के पूर्व मंत्री सतेज पाटिल, विधायक संग्राम थोपटे, रमेश बागवे, अविनाश बागवे और महाविकास अघाड़ी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस पदयात्रा में शामिल हुए।