Sex Racket
सेक्स रैकेट (कांसेप्ट फोटो)

Loading

पिंपरी: युवतियों को पैसों का लालच देकर अपने ही घर में वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू करने वाली महिला के खिलाफ पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच की अनैतिक तस्करी विरोधी सेल ने कार्रवाई की। उसकी गिरफ्त में मौजूद दो युवतियों को आजाद किया गया है। यह कार्रवाई मारुंजी में सोमवार शाम को की गई। पुलिस ने संबंधित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में हिंजवडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अनैतिक मानव तस्करी सेल को जानकारी मिली थी कि हिंजवडी पुलिस स्टेशन के तहत मारुंजी में एक महिला आर्थिक लाभ के लिए अपने फ्लैट में युवतियों को पैसे का लालच देकर वेश्यावृत्ति के धंधे में लगा रही है। इसी के तहत पुलिस ने सोमवार शाम 7:00 बजे महिला के फ्लैट पर छापा मारा और कार्रवाई की। 

पुलिस ने आरोपी महिला के कब्जे से दो लड़कियों को छुड़ाया। साथ ही महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे, अपर पुलिस आयुक्त वसंत परदेशी, पुलिस उपायुक्त (क्राइम) संदीप डोईफोडे, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) डॉ. विशाल हिरे, पुलिस निरीक्षक देवेंद्र चव्हाण, पुलिस आयुक्त सुनील शिरसाट के मार्गदर्शन में अनैतिक तस्करी विरोधी सेल के मारुति करचुडे, भगवंता मुठे, गणेश कारोटे, सुधा टोके, संगीता जाधव, सोनाली माने ने की है।