raut thackeray
File Pic

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में आई बड़ी ख़बर के मुताबिक, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के फायरब्रांड नेता संदीप देशपांडे पर एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया है। लेकिन, इस मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। मनसे नेता अमय खोपकर ने सांसद संजय राउत और विधायक आदित्य ठाकरे के खिलाफ जांच की मांग की है। आपको बता दें कि एमएनएस नेता संदीप देशपांडे की आज सुबह शिवाजी पार्क में अज्ञात लोगों ने डंडे से पिटाई कर दी। इस हमले का प्रतिकार करने की कोशिश में संदीप देशपांडे के हाथ में बुरी तरह चोट लग गई। इस हमले में उनके हाथ की हड्डी टूट गई है। मनसे ने यह पता लगाने की मांग की है कि इस हमले के पीछे कौन है।

अमेय खोपकर ने कहा… 

अमेय खोपकर ने कहा, इस हमले के मामले में मुझे 100 फीसदी यकीन है कि इस हमले को संजय राउत और आदित्य ठाकरे ने अंजाम दिया था। इस कायराना हमले को संजय राउत और आदित्य ठाकरे के गुंडों ने अंजाम दिया है। अमेय खोपकर ने आलोचना की कि वे खुद को पुरुष कहते हैं और हर दिन कायरों की तरह हमला करते हैं। इसी बीच कुछ दिन पहले संदीप देशपांडे ने नगर निगम में युवा सेना के पदाधिकारी वैभव थोराट के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पता चला है कि मामले को दबाने के लिए उन्हें बार-बार फोन किया गया। 

संजय राउत ने कहा-  कौन हैं संदीप देशपांडे?

एमएनएस नेता संदीप देशपांडे पर आज सुबह अज्ञात लोगों ने हमला किया है। इस मामले पर संजय राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। ‘संदीप देशपांडे पर कौन है? वे कहां रहते हैं? इस महाराष्ट्र में किसी भी नागरिक पर इस तरह के हमले अच्छी कानून व्यवस्था की निशानी नहीं है, चाहे वह सामाजिक कार्यकर्ता हो या राजनीतिक कार्यकर्ता। फिर यह कहना कि उपमुख्यमंत्री कह रहे हैं कि वह ऐसा त्योहार बनाने के लिए कर रहे हैं, हमलावरों को ताकत दे रहे हैं, जहां भी चुनाव हो और कानून व्यवस्था हमारे हाथ में हो, अगर ऐसा है तो हमें जाना होगा सुप्रीम कोर्ट में, संजय राउत ने कहा।