kalyan mns

    Loading

    कल्याण: महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी राजनीतिक पक्षपात से तंग आकर 200 उत्तर भारतीय मनसे (MNS) में शामिल हो गए हैं। कल्याण ग्रामीण (Kalyan Gramin) के सागांव चिरा नगर इलाके के सैकड़ों उत्तर भारतीय महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में शामिल हो गए हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के कल्याण ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष विनोद पाटिल की मौजूदगी में उत्तर भारतीयों ने मनसे में प्रवेश (North Indians Join MNS ) किया। पिछले कुछ महीनों से राज्य में सत्ता संघर्ष और पार्टी के भीतर विवाद चल रहे हैं। इस समय नेताओं के झगड़े से आम कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं। इसलिए राजनीतिक दलों के इन आंतरिक विवादों के कारण मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के विचारों और कल्याण ग्रामीण में हिंदुत्व का समर्थन करने वाले मनसे विधायक प्रमोद (राजू) पाटिल के विकास कार्यों से प्रेरित उत्तर भारतीयों ने सार्वजनिक रूप से मनसे में प्रवेश किया है।

     इनमें किशोर महावर, मनोज सिंह, राजकुमार सिंह, संदीप पांडे, पवन शुक्ला, अजीत चौबे समेत कार्यकर्ताओं की एक पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विधायक कार्यालय में गए और मनसे में शामिल हो गए। इस अवसर पर मनसे के उप जिलाध्यक्ष योगेश पाटिल, डोंबिवली शहर के अध्यक्ष मनोज घरत, दिवा शहर अध्यक्ष तुषार पाटिल, कल्याण ग्रामीण विधानसभा सचिव अरुण जंभाले, उप जिला सचिव अनंत म्हात्रे, डोंबिवली शहर के आयोजक तकदीर कलां, उप शहर अध्यक्ष प्रभाकर जाधव, दिवा उप शहर प्रमुख दिनेश पाटिल, विभाग अध्यक्ष शरद पाटिल, रोहित भोईर सहित अन्य प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे।  

    शामिल हुए लोगों ने कहा- पार्टी के लिए करेंगे काम

    कल्याण ग्रामीण क्षेत्रों के सगवन और चिरानगर क्षेत्रों के कार्यकर्ता मनसे में शामिल हो गए हैं और उन्होंने यह भी घोषणा की है कि वे पार्टी के निर्माण के लिए जोरदार तरीके से काम करना शुरू करेंगे। इसलिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में शामिल हो गए हैं, जो ज्वलंत हुई घटनाओं के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। मनसे कल्याण ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष विनोद पाटिल ने कहा है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना जनहित कार्य प्रतिबद्ध रहेगी।