Aditi Tatkare Nalasopara

Loading

वसई: वसई विरार में रहने वाले रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के हजारों मतदाताओं के वोट को साधने के लिए सुनील तटकरे की बेटी और महिला बाल विकास मंत्री अदिति तटकरे (Aditi tatkare) ने नालासोपारा (Nalasopara) पूर्व स्थित तुलिंज पुलिस स्टेशन के समीप सभा (Public Meeting) का आयोजन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में रायगढ़ (Raigarh) जिले के मतदाता मौजूद थे। रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सीट (Lok Sabha Seat ) पर महागठबंधन की ओर से (अजित पवार गुट) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुनील तटकरे को उम्मीदवार घोषित कर चुनाव मैदान में उतारा गया हैं, जबकि उनके विरोध में शिवसेना के अनंत गीते चुनाव लड़ रहे हैं। फिलहाल, चुनाव प्रचार में तेजी आ गई है और उम्मीदवार मतदाताओं से मुलाकात करने में जुट गए हैं।

रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गुहागर, पेण, श्रीवर्धन, महाड, अलीबाग, दापोली जैसे विधानसभा आते हैं। इन विभिन्न इलाकों के हजारों मतदाता वसई विरार क्षेत्र में रहते हैं। जिनमे ज्यादातर मतदाता नालासोपारा में हैं। इसलिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की तरफ से मतदाताओं को रिझाने को कोशिश की गई है।

ये मतदाता फ्रंट वर्कर, सेल्समैन से लेकर विभिन्न कंपनियों में काम करते हैं। इन मतदाताओं का वोट हासिल करने के लिए सभा करने पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री अदिति तटकरे ने स्थानीय कार्यों की जानकारी ली और ग्रामीणों की समस्याओं पर चर्चा की। इसके साथ ही तटकरे ने सभी से मतदान के दिन गांव आकर मतदान करने की अपील की।