Porn Videos and Live Streaming in Mumbai,3 Arrested
फ़ाइल फोटो

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ(एएनसी) ने 8.88 लाख रुपये मूल्य की अल्प्राजोलम की गोलियां (Alprazolam Tablets) और खांसी की प्रतिबंधित दवा का जखीरा जब्त किया है। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। एएनसी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अमर मराठे ने बताया कि 18 सितंबर को पुलिस ने मीरा-भायंदर इलाके में एक व्यक्ति के पास से 1.5 लाख रुपये मूल्य के कोडीन फॉस्फेट वाली कफ सिरप की 300 बोतलों और 2.16 लाख रुपये मूल्य की 10,800 अल्प्राजोलम गोलियां बरामद की थीं।

व्यक्ति को इसके बाद पकड़ लिया गया था। पुलिस ने मादक पदार्थ निषेध से संबंधित एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी। अधिकारी ने बताया कि उससे पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि उसने गुजरात के वलसाड में एक व्यक्ति से ये प्रतिबंधित दवाएं खरीदी थीं।

उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम को वहां भेजा गया और वलसाड की एक दुकान से उसे छह अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से 4.84 लाख रुपये की कोडीन फॉस्फेट मिश्रित कफ सिरप की 969 बोतलें और 38,600 रुपये की 1930 अल्प्राजोलम की गोलियां बरामद की थीं। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। (एजेंसी)