bjp Protest

    Loading

    कल्याण: टिटवाला (Titwala) में पानी की किल्लत (Water Shortage) को लेकर बीजेपी (BJP) के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (केडीएमसी) के नागरिक सुविधा केंद्र टिटवाला के कार्यालय में हांडा-कलशी मोर्चा निकाला। इस मार्च में बीजेपी की पूर्व डिप्टी मेयर उपेक्षा भोईर (Former Deputy Mayor Upeksha Bhoir) भी शामिल हुईं और पानी की समस्या का तत्काल समाधान करें, नहीं तो और उग्र आंदोलन किया जाएगा, ऐसी केडीएमसी (KDMC) प्रशासन को चेतावनी भी दी। 

    कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका के टिटवाला मांडा, इंदिरा नगर, आरके नगर अभिदर्शन गार्डन, वनसुद्री क्षेत्र के नागरिक पिछले कुछ महीनों से पानी की  भारी  किल्लत से जूझ रहे हैं। कम दबाव और अपर्याप्त पानी की आपूर्ति और टिटवाला में कालू नदी पर तटबंध की ऊंचाई बढ़ने से नागरिकों में आक्रोश का माहौल है।  इसको लेकर कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका से कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन पानी की समस्या अभी खत्म नहीं हुई है, लेकिन अब बीजेपी ने पानी के मुद्दे पर आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है।

    बीजेपी के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने निमकार नाका से महानगरपालिका कार्यालय तक सिर पर मटके और कलशी  लेकर मोर्चा निकाला। इस मोर्चे में सैकड़ों भाजपाई महिलाओं के साथ बीजेपी की केडीएमसी में पूर्व डिप्टी मेयर रही उपेक्षा भोईर ने भी  सिर पर गमला लेकर रैली में शामिल हुई थी।   इस अवसर पर शक्तिमान भोईर, पूर्व उप महापौर बुद्ध राम सरनोबत, राजा पाटकर ने भी मोर्चा में भाग लिया और मार्च के दौरान महिलाओं ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। केडीएमसी  प्रशासन को भी पानी की समस्या का तत्काल समाधान करने की मांग करते हुए  चेतावनी दी कि अगर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो  उग्र आंदोलन किया जाएगा।