Chitra Wagh

    Loading

    नवी मुंबई: राज्य के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सत्ताधारी पार्टी के उस घोटाले का पर्दाफाश किया है, जिसने राज्य सरकार में बैठे लोगों को डरा दिया है। महाराष्ट्र (Maharashtra) की जनता के सामने सच्चाई लाने का पवित्र कार्य फडणवीस के माध्यम से हो रहा है। आने वाले दिनों में आघाडी सरकार की सभी काली करतूतें उजागर होने वाली हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता (BJP Workers) और नेता नोटिस (Notice) से बिल्कुल भी नहीं डरते हैं। यह बात बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) नवीन पनवेल में आयोजित ‘हल्दी कुंकू’ के समारोह में उपस्थित लोगों को संबंधित करने के दौरान कही।

    नवीन पनवेल में बीजपी की पार्षद राजश्री वावेकर द्वारा ‘हल्दी कुंकू’ और ‘महिलाओं का सम्मान’ के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि चित्रा वाघ बोल रही थीं। इस अवसर पर चित्रा वाघ ने कार्यक्रम के आयोजकों पार्षद राजश्री वावेकर और महेंद्र वावेकर की प्रशंसा की। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश बीजेपी के सभी पदाधिकारियों और  कार्यकर्ताओं को दिया। इस मौके पर पनवेल के विधायक प्रशांत ठाकुर, महापौर कविता चौतमोल, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत पाटिल, पनवेल मनपा के सभागृह नेता परेश ठाकुर, उप महापौर सीताताई पाटिल, रत्नप्रभा घरात, वृषाली वाघमारे, दर्शन भोईर, विद्या गायकवाड, पुष्पा कुट्टरवाडे, संजना कदम, हेमलता म्हात्रे, रुचिता लोंधे आदि उपस्थित थे।

    देवेंद्र फडणवीस के साथ जनता का आशीर्वाद 

    चित्रा वाघ ने कहा कि महाराष्ट्र की सभी जनता का आशीर्वाद देवेंद्र फडणवीस के साथ है और अगले कुछ दिनों में आप देखेंगे कि मौजूदा समय में चल रहे अधिवेशन में सरकार की तमाम काली करतूतें देखने को मिलेगी। अभी तक सत्ताधारी दल के एक भी नेता से ईडी ने पूछताछ नहीं की है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी ईडी को 55 लाख रुपए देना शुरू कर दिया। तो कुछ बातें जो सामने आ रही हैं वो सबूत के साथ आ रही हैं। ईडी, सीबीआई एक स्वायत्त निकाय है। इसलिए जिन लोगों के बारे में उन्हें जानकारी मिली है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसमें भारतीय जनता पार्टी का कोई हाथ नहीं है।