Ravindra Chavan
file pic

    Loading

    कल्याण : लोक निर्माण मंत्री रविंद्र चव्हाण (Public Works Minister Ravindra Chavan) ने दावा किया कि लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) में तबादलों (Transfers) का भ्रष्टाचार (Corruption) अब पूरी तरह से बंद हो गया है। उन्होंने कल्याण में रामभाऊ कापसे व्याख्यानमाला के समापन भाषण में यह जानकारी दी। कल्याण विकास फाउंडेशन की अध्यक्ष हेमा पवार, पूर्व विधायक नरेंद्र पवार, सूबेदार वाड़ा कट्टा के आनंद कापसे, दीपक जोशी, आमोद कटदारे, पूर्व नगरसेवक वरुण पाटिल, कोनगांव सरपंच रेखा पाटिल, पद्माकर कुलकर्णी, शिवाजी आव्हाड सहित अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद थे। 

    अपने संबोधन में रवींद्र चव्हाण ने कहा कि खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग में भ्रष्टाचार को रोककर और गरीब कल्याण योजना को लागू कर पारदर्शिता लाने के लिए एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण निर्णय लिया जा रहा है, ताकि आम नागरिकों को खाद्यान्न मिल सके। यह योजना कोरोना काल में शुरू की गई थी, अब तक 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त अनाज दिया जा चुका है। शिंदे फडणवीस सरकार सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। इस दिवाली योजना के माध्यम से 7 करोड़ नागरिकों को खाद्यान्न दिया गया है। इस सरकार द्वारा आम आदमी की आवश्यक योजनाओं को क्रियान्वित किया जा रहा है। आने वाले समय में वित्तीय योजना बनाना और उसके लिए प्रयास करना एक बड़ी चुनौती है। 

    यह सरकार लोगों की सरकार: चव्हाण 

    हमारे नागरिकों को सरकारी नौकरी देने का प्रयास किया जा रहा है। 75 हजार नौकरियां देने की योजना है और पुलिस बल, बैंक आदि सभी जगहों पर नौकरी दी जाएगी। हम सभी को समझना चाहिए कि यह सरकार हमारी सरकार है। यह सरकार लोगों की सरकार है। इस सरकार ने कई अलग-अलग काम किए हैं और विदर्भ में बैकलॉग भरा है।