murder
(File Photo)

    भिवंडी : भिवंडी तालुका स्थित सावंदा गांव (Sawanda Village) में शराबी पति ने अपनी पत्नी को लकड़ी डंडे (Wooden Sticks) से मारने के बाद बेहोशी की हालत में उसे घर के बाहर रखी लकड़ी से जिंदा जला (Burnt) देने की घटना घटित हुई है। भिवंडी तालुका पुलिस (Bhiwandi Taluka Police) ने अल्प घंटों के दौरान ही पत्नी का मर्डर (Murder of Wife) कर फरार हत्यारे पति (Murderer Husband) को गिरफ्तार कर लिया है। 

    शराब पीने के कारण पति पत्नी में रोज होते था झगड़े

    प्राप्त जानकारी के अनुसार सांवदे गांव आमरे पाडा में संतोष सियाराम चौरसिया (35) पत्नी कविता संतोष चौरसिया (35) और 2 मासूम बच्चों के साथ रह कर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। संतोष को शराब पीने की लत होने के कारण पति पत्नी में रोज बहुत झगड़े होते थे। घटना के अनुसार, रात 12 बजे संतोष पुनः शराब पीकर घर आया और पत्नी कविता से झगड़ा करना शुरू कर दिया। झगड़े के दौरान संतोष ने कविता को लकड़ी के डंडे से मारा और सिर को नजदीक रखी लोहे के आलमारी में जोरदार से धक्का दिया। लोहे की आलमारी में सिर लगने से कविता तुरंत बेहोश हो गयी थी। शराबी पति ने बेहोश अवस्था में उसे उठाया और चूल्हे में जलाने के लिए इकठ्ठा कर रखी गयी लकड़ी में डालकर जिंदा जला दिया। घटना के बाद शराबी पति पुलिस के डर से फरार हो गया। 

    पुलिस हिरासत में भेज दिया गया 

    हृदय विदारक घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय बोराटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी के नेतृत्व में पुलिस हवलदार कालढोके, देवकर, वाघ, महाजन, वाडविंदे की टीम में नृशंस तरीके से हत्या कर फरार हुआ संतोष चौरसिया को कुछ ही घंटो में गिरफ्तार कर लिया। मृतका कविता के भाई भारत रोज की शिकायत कर शराबी पति के खिलाफ भादवि की धारा 302, 201,24 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में हाजिर किया गया, जहा न्यायाधीश ने उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। उक्त घटना की चर्चा समूचे ग्रामीण परिसर में फैली है।