ठाणे शहर में चार जगहों पर लगी आग

    Loading

    ठाणे : ठाणे शहर (Thane City) में विभिन्न स्थानों पर आग लगने की आज चार (Fire) घटनाएं घटी। इसके साथ ही शहर के दो अन्य स्थानों पर पानी लीकेज की भी समस्या सामने आई। इस लीकेज के कारण लाखों लीटर पानी बर्बाद हुआ। 

    ठाणे शहर में बुधवार को आग लगने की चार घटनाएं चंदनी कोलीवाडा, किसन नगर नं -2, ओम शिवकृपा सोसायटी, चरई और कोपणेश्वर मंदिर सामने, दिवा (प.) में हुई। उक्त घटनाओं में किसी तरह की जनहानि नहीं होने के बात सामने आई है। इसके साथ ही ठाणे शहर में दर्या सागर होटल समीप, नितीन कंपनी और आनंद नगर, घोडबंदर रोड, ठाणे (प.) पाइप लाइन लीकेज होने के कारण लाखों लीटर पानी बर्बाद हुआ। जिससे स्थानीय नागरिकों को समस्या का सामना करना पड़ा। 

    इन जगहों पर लगी आग

    जानकारी के अनुसार रेलवे ब्रिज के नीचे चेंदनी कोलीवाडा ठाणे पश्चिम में इलेक्ट्रिक केबल में सवेरे 3:30 बजे आग लगी। जिसे दमकल विभाग ने बुझाया।  जबकि दूसरी घटना 11.42 बजे ओम साई चाल, विदेश बंगल्या समीप, कोपणेश्वर मंदिर के सामने दिवा (प.) स्थित ओमसाई चाल में रहने वाले राजश्री केतन जाधव के रूम क्रमांक:12 में गैस सिलेंडर लीकेज होने के कारण रेगुलेटर और पाइप में आग लगी। इस आग को भी दमकल विभाग में आकर बुझाया। वहीं आग लगने की तीसरी घटना 10:15 बजे  जयंत नायर इमारत भाग्यलक्ष्मी इमारत के बगल में शिवसेना शाखा के सामने, किसन नगर क्रमांक:2, रोड क्रमांक-18, वागले इस्टेट, ठाणे (प.) हुई। जयंत इमारत के तल मंजिला पर स्थित गाला क्रमांक:1 में वोगो इलेक्ट्रिक व्हेईकल चार्जिंग हब चार्जिंग पॉईंट में आग लगी। वहीं आग लगने की चौथी घटना ठाणे के चरई परिसर हुई। शिवकृपा सोसायटी के बगल में स्थित खुली जगह पर रखे कचरे में आग लगी। इस तरह बुधवार को ठाणे शहर में आग ही आग लगने का नजारा देखना पड़ा।