Immediately fix the signal system at Aadharwadi Chowk: Narendra Pawar

    Loading

    कल्याण : कल्याण पश्चिम (Kalyan West) के आधारवाड़ी चौक (Aadharwadi Chowk) पर नए शुरू हुए सिग्नल सिस्टम (Signal System) में गड़बड़ी है और इसका खामियाजा नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। पूर्व विधायक नरेंद्र पवार (Narendra Pawar) ने मांग की है कि चौराहे पर सिग्नल के खंभों से सुरक्षित स्टॉप लाइन नागरिकों को दिखे, स्टॉप लाइन पर ऑयल पेंट की पट्टी लगाई जाए और पैदल चलने वालों के लिए सड़क पार करने के लिए जेब्रा क्रॉसिंग अधूरा है।

    नरेंद्र पवार ने कहा कि भले ही कल्याण में सिग्नल सिस्टम लागू कर दिया गया है, लेकिन सुबह शहर में प्रवेश करने और छोड़ने वाले यातायात के लिए हरी झंडी लंबी होनी चाहिए, पैदल चलने वालों के लिए सड़क पार करने के लिए केवल 15 सेकंड ही है जिसे बढ़ाने की जरूरत है, नरेंद्र पवार ने बताया कि जागरूक नागरिक अशोक शेलार और सुधीर गायकर ने इस संबंध में नरेंद्र पवार से मांग की थी।  इसी सिलसिले में निरीक्षण  यात्रा करने  का आयोजन किया गया था।

    नागरिकों के परिवहन की सुविधा के लिए इन त्रुटियों को तत्काल सुधारने की आवश्यकता है। नरेंद्र पवार ने कहा कि अगर इन त्रुटियों को ठीक कर दिया जाता है, तो दुर्घटनाएं कम हो जाएंगी और नागरिकों को ट्रैफिक जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस अवसर पर अशोक शेलार, गोपाल शेलार, विवेक शेलार, सुधीर गायक, तानाजी गायक, अरविंद शेलार आदि नागरिक उपस्थित थे।