कोरोना के दौरान भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं पर हो कार्रवाई, भिवंडी में बोले किरीट सोमैया

Loading

भिवंडी: कोरोना (Corona) के दौरान तत्कालीन सत्ताधारी नेताओं ने कोविड को कमाई का अवसर समझकर भारी भ्रष्टाचार (Corruption) किया है। घोटाले में शामिल लोगों की भूमिका की जांच कर सरकार को उन्हें जेल भेजना चाहिए। ये बात भिवंडी (Bhiwandi) शहर में धामणकर नाका मित्र मंडल व स्वाभिमान सेवा संस्था द्वारा आयोजित गणेशोत्सव मंडल में गणपति बप्पा का दर्शन करने आए भाजपा पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने की है। 
 
भाजपा पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) भिवंडी शहर में धामणकर नाका मित्र मंडल के सार्वजनिक गणेशोत्सव दर्शन के लिए आये थे। उन्होंने भैरव नेत्र चिकित्सालय के सहयोग से आयोजित नेत्र उपचार शिविर का उद्घाटन किया और जरूरतमंद मरीजों को निशुल्क चश्मे वितरित किये। कार्यक्रम की शुरुआत में मंडल संस्थापक अध्यक्ष संतोष शेट्टी ने किरीट सोमैया मंडल का स्वागत किया। 
 
 
मुफ्त नेत्र उपचार शिविर में 375 मरीजों की जांच की गई और 165 मरीजों को मुफ्त चश्मे वितरित किए गये। शिविर में 20 मरीजों को मोतियाबिंद सर्जरी का रजिस्ट्रेशन हुआ। नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजक दिलीप पोद्दार ने कहा कि, सभी मरीजों की सर्जरी संस्था के माध्यम से निशुल्क की जाएगी।