Mayor Naresh Mhaske gave instructions to start work immediately after removing technical flaws in Hazuri road extension

    Loading

    ठाणे. ठाणे शहर के हजूरी परिसर में बीते कई सालों से लंबित सड़क विस्तारीकरण को अब जाकर गति मिलती हुई दिखाई दे रही है। बुधवार (Wednesday) को महापौर नरेश म्हस्के (Mayor Naresh Mhaske) ने हजूरी (Hazuri) परिसर का दौरा कर सड़क लंबित विस्तारीकरण के कार्यों का निरीक्षण किया । इस बीच उन्होंने महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) को निर्देश दिया कि यहां के सड़क विस्तारीकरण (Road Extension) के कार्य में आने वाली तकनीकी बाधाओं को दूर कर काम को तेजगति से पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि हजूरी में सड़क विस्तारीकरण के काम को पूरा करना जरूरी है । इसके साथ ही उन्होंने महानगरपालिका अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस काम का विरोध करने वालों के खिलाफ बेहिचक मामला दर्ज करें।

    महापौर नरेश म्हस्के ने बुधवार को महानगरपालिका प्रभाग क्रमांक 19 स्थिति हजूरी में बीते कई सालों से रुके सड़क विस्तारीकरण के कामों का दौरा कर निरीक्षण किया। इस दौरान नगरसेवक विकास रेपाले, नगरसेविका मिनल संख्ये, अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी,  नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, उप आयुक्त अशोक बुरपल्ले, अश्विनी वाघमले, उप नगर अभियंता विनोद गुप्ता, प्रभारी उपायुक्त और सहायक आयुक्त शंकर पाटोले, कार्यकारी अभियंता विनोद पवार सहित महानगरपालिका के अन्य अधिकारी उपस्थित थे । 

    गौरतलब है कि हजूरी स्थित 60 मीटर लंबा सड़क विस्तारीकरण का काम प्रस्तावित था । हालांकि स्थानीय नागरिकों के पुनर्वसन के साथ अन्य कई तकनीकी कारणों के चलते सड़क विस्तारीकरण को 45 मीटर लंबा कर दिया गया । इसके तहत यहां सड़क विस्तारीकरण का काम शुरू है। हालांकि कई नागरिकों के विरोध के चलते गटर और ड्रेनेज के काम तकनीकी दिक्कतों के चलते रुका हुआ था। जिसकी जानकारी होते ही बुधवार को महापौर नरेश म्हस्के ने काम का निरीक्षण करने के लिए दौरा किया।

    साथ ही सभी तकनीकी समस्याओं को तत्काल दूर कर तेजगति से काम शुरू करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को आदेशित किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस सड़क के काम को समय पर पूरा करना अति आवश्यक है। नागरिकों के आने और जाने के लिए सड़क का काम जल्द पूरा करें, इसे शुरू होना महत्वपूर्ण है। इसका विरोध करने वाले नागरिकों के खिलाफ बेहिचक मामला दर्ज किया जाए ।