Kalyan Court
File Photo

    Loading

    कल्याण : कल्याण (Kalyan) की भरी अदालत (Court) में एक हत्या (Murder) के अभियुक्त (Accused) ने सरकारी वकील (Public Prosecutor) को मुक्का (Punch) मारते हुए सरेआम (Openly) जान से मार डालने की धमकी दी। कल्याण की महात्मा फुले (Mahatma Phule) पुलिस के अनुसार कल्याण जिला सत्र न्यायालय में 2016 में हुई एक हत्याकांड (Massacre) की सुनवाई चल रही थी।

    सरकारी वकील योगेंद्र पाटिल की बहस के बाद न्यायालय ने न्यायबंदी आकाश राजु तावड़े को दोषी करार देते हुए अभी इतना ही कहा था कि इस अपराध में फांसी या आजीवन कारावास दोनों में से कोई एक सजा हो सकती है। इससे आक्रोशित होकर हत्या के अभियुक्त आकाश राजु तावड़े ने अपना आपा खो दिया और भरी अदालत में फैसले से नाराज होकर गुस्से में सरकारी वकील योगेंद्र मधुकर पाटिल को जोरदार मुक्का मार दिया और कहा कि ये तो ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। यह कहकर हत्याभियुक्त ने सरेआम जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज की।

    पुलिस के अनुसार हत्याभियुक्त आकाश राजु तावड़े कल्याण तहसील के म्हारल गांव का रहने वाला है और 2016 में हुई एक हत्या के मामले में  आधारवाड़ी जेल में बंद है। उसी सिलसिले में शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई हो रही थी और उसी दरम्यान यह हादसा हुआ। फिलहाल महात्मा फुले पुलिस ने सरकारी काम में अड़चन सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।