Online game became the reason for the murder in Thane, Maharashtra, after the argument, the man murdered his own friend
Representative Photo

    ठाणे : ठाणे (Thane) के वर्तक नगर परिसर (Vartak Nagar Complex) में शराब (Liquor) पीने को लेकर हुए झगड़े में एक की हत्या (Murder) करने और तीन के जख्मी होने का मामला सामने आया है। वर्तक नगर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पकड़े गए जगदीश नरहिरे, वैभव जगताप, अजय धोत्रे, राकेश हागरगी और प्रदीप चव्हाण को पुलिस हिरासत में रखा गया है। घटना के बाद छः घंटे के भीतर पुलिस ने गुत्थी सुलझा आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीनियर पीआई एस वी निकम के नेतृत्व में पीआई एम एस कुंभार, पीएसआई शेट्टी और यादव की टीम ने गुत्थी सुलझा आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

    डीसीपी अमर सिंह जाधव ने बताया कि करीब 15 से 20 दिन पहले दीपक निरभवने, प्रशांत निरभवने, उसके सौतेले भाई विलास पवार का उसी इलाके में रहने वाले जगदीश, वैभव, अजय, राकेश, प्रदीप के साथ शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था। 7 दिसंबर बुधवार की रात वर्तक नगर के साईनाथ नगर में दीपक, प्रशांत और विलास बात कर रहे थे उसी समय जगदीश, वैभव और राकेश आये और उनके बीच गाली-गलौज शुरू हुई। विवाद मारपीट तक पहुंच गया। जगदीश ने अपने पास रही चाकू से दीपक के सीने में वार किया। गंभीर जख्मी दीपक की घटनास्थल पर मौत हो गई। उसके बाद जगदीश ने विलास और प्रशांत पर चाकू से हमला किए और डंडे से पीट-पीट कर जान से मारने की कोशिश की। 

    जगदीश पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में

    घटना में जगदीश खुद भी घायल हुआ। प्रशांत और विलास को इलाज के लिए कलवा के शिवाजी अस्पताल और जगदीश को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। वर्तक नगर पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जगदीश सहित कुल पांच को गिरफ्तार किया है। जगदीश पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में ही है। आगे मामले की जाँच जारी है।