dead body
File Photo

    Loading

    भिवंडी : मुंब्रा (Mumbra) मार्केट (Market) में मेडिकल (Medical) स्टोर (Store) चलाने वाले 28 वर्षीय व्यक्ति, उसकी पत्नी और साले की सड़क दुर्घटना (Accident) में मृत्यु (Death) हो गई। जीजा और साले की घटनास्थल और पत्नी की एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है। एक ही परिवार के 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मृत्यु होने से मुंब्रा के उक्त इलाके में मातम छा गया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, मुंब्रा मार्केट में मेडिकल स्टोर चलाने वाले बबलू (28) उसकी पत्नी मीना भाटी (26) और मीना भाटी का भाई हेमराज भाटी (27) की भिवंडी हाईवे पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वे मुंब्रा मार्केट की गोदावरी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रहने वाले बबलू रणुजा मेडिकल स्टोर चलाते थे। जानकारी के अनुसार, 1 साल पहले ही बबलू की शादी मीणा भाटी से हुई थी। सोमवार को शादी की सालगिरह का जश्न मनाने और ढाबे में खाना खाने के लिए बबलू और मीना और मीना का भाई हेमराज रात करीब 12 बजे भिवंडी गए थे।

    अज्ञात वाहन नें उन्हें टक्कर मार दी

    भिवंडी हाईवे के पास ढ़ाबे पर शादी की सालगिरह का जश्न मनाकर खाना खाने के बाद रात करीब 3 बजे एक एक्टिवा पर तीनों लोग सवार होकर घर लौट रहे थे। तभी वालसिंद गांव हद्द स्थित गाण्याचा पाड़ा के समीप तीव्र गति से आए एक अज्ञात वाहन नें उन्हें टक्कर मार दी। जिसके बाद तीनों रोड़ पर ही काफी देर तक पड़े रहे। बबलू और हेमराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मीना काफी देर तक रोड़ पर पड़ी छटपटाती रही। इसी दौरान हाईवे से एक मुस्लिम समुदाय की बारात जा रही थी। सड़क किनारे हुए हादसे को देखकर लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी और घायल अवस्था में मीना को जुपिटर हॉस्पिटल लाया गया। डॉक्टरों के अथक प्रयास के बाद भी मीना की मौत हो गई। ग्रामीण तालुका पुलिस सड़क हादसे का मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है।