कल्याण-मुरबाड मार्ग की दुर्दशा को देखते हुए, जानें किस ने किया आंदोलन

    Loading

    उल्हासनगर : उल्हासनगर विधानसभा (Ulhasnagar Assembly) क्षेत्र से गुजरने वाले कल्याण-मुरबाड रोड (Kalyan-Murbad Road) के म्हारलगांव से पांचवा मैल तक की सड़क (Road) की हालत खस्ता है। वाहन चालकों सहित नागरिकों (Citizens) को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क पर आए दिन लोग वाहनों की चपेट में आ रहे है। 

    वरपगांव के मुख्य रोड़ स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल का एक 14 वर्षीय छात्र अपघातग्रस्त हुआ, इस घटना से दुखी होकर प्रशासन का ध्यानाकर्षण करने के लिए  सेक्रेड हार्ट स्कुल के संचालक अल्बिन सर, स्थानीय रहिवासी विवेक गंभीरराव, अश्विन भोईर, अशफाक शेख और अन्य ग्रामस्थो ने सड़क की कीचड़ में बैठकर आंदोलन कर अपनी नाराजगी प्रदर्शित की। 

    सड़क के दोनों ओर गड्ढों और कीचड़ से लोग परेशान 

    गौरतलब है कि स्टेट हाइवे 62 से म्हारलगांव से पांचवा मैल तक कल्याण-मुरबाड रोड के गड्ढे, रुका हुआ पानी, दुर्घटनाओं से त्रस्त म्हारलगांव, वरपगांव, काम्बागांव के स्थानीय नागरिकों ने सड़कों के गड्ढे, ट्रैफिक जाम की समस्या की कई बार प्रशासन से गुहार लगाई है, अनेक आंदोलन भी किए है। प्रशासन के माध्यम से महारल से वरप की ओर सीसी सड़क का निर्माण कार्य शुरू है लेकिन सड़क के दोनों ओर गड्ढों और कीचड़ से लोग तंग आ चुके है। नागरिकों के भारी विरोध के बाद डामर के जरिए सड़क को स्थायी तौर पर बनाने का काम शुरू किया गया है। मंगलवार की सुबह उल्हासनगर के विधायक कुमार आयलानी ने ऊक्त क्षेत्र में जाकर डामर की सड़क का जारी कार्य का जायजा लिया।