The man fell in the grip of a moving train, see in the video how RPF jawan saved his life

    मुंबई: रेलवे (Railway) लगातार लोगों को बार-बार कहता है कि चलती ट्रेन (Moving Train) न पकड़े और उतरे। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। ताजा मामला मुंबई (Mumbai) से सटे वसई (Vasai Railway Station) से सामने आया है। यहां रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर चलती ट्रेन पकड़ने के चक्कर में एक शख्स ट्रेन से लटका गया जिसके बाद ट्रेन उसे प्लेटफार्म (Platform) पर घसीटते हुए ले जाने लगी। गनीमत रही के इस दौरान वहां मौजूद आरपीएफ (RPF) जवान उसकी मदद के लिए दौड़ा और उसकी जान बचाली।    

    यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ट्रेन पकड़ने के चक्कर में चलती ट्रेन से गिर गया। लेकिन शख्स ने ट्रेन से अपना हाथ नहीं छोड़ा और कुछ दुरी तक ट्रेन उसे प्लेटफार्म पर घसीटते हुए ले जाने लगी। इस दौरान वहां मौजूद एक आरपीएफ जवान उसकी मदद के लिए दौड़ा और समय रहते उसे खींच कर ट्रेन से दूर कर दिया जिससे शख्स की जान बच गई। 

    एएनआई के अनुसार, घटना 23 जनवरी की है जब वसई रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान रेलवे प्लेटफॉर्म पर गिर गया। इस दौरान वहां मौजूद एक आरपीएफ जवान ने यात्री को बचाया लिया।