Uddhav Thackeray and Narendra Modi
उद्धव ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स: गूगल)

उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'फर्जी शिवसेना' वाली टिप्पणी को लेकर पलटवार किया और कहा कि मेरी पार्टी 'आपकी डिग्री' जैसी नहीं है।

Loading

पालघर (महाराष्ट्र). शिवसेना-यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘फर्जी शिवसेना’ वाली टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को निशाना साधते हुए कहा कि मेरी पार्टी ‘आपकी डिग्री’ जैसी नहीं है।

पालघर लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की उम्मीदवार भारती कामदी के समर्थन में मुंबई के पास बोइसर में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने यह भी दावा किया कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ 300 का आंकड़ा पार कर भाजपा को हराएगा।

ठाकरे ने कहा, “धरती पुत्रों के अधिकारों की लड़ाई के लिए शिवसेना प्रमुख (बाल ठाकरे) द्वारा बनाई गई शिवसेना को फर्जी कहा जा रहा है। यह आपकी डिग्री नहीं है, जिसे फर्जी कहा जाये।”

प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र में इस सप्ताह की शुरुआत में एक रैली के दौरान उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना को फर्जी करार दिया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, “इंडिया’ गठबंधन की सहयोगी द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) सनातन को खत्म करने की बात कर रही है और सनातन धर्म को मलेरिया व डेंगू से जोड़ रही है। वहीं कांग्रेस और फर्जी शिवसेना उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैलियों के लिए बुला रही हैं।” (एजेंसी)