transferred

    Loading

    वर्धा. पुलिस विभाग में बुधवार की देर रात्रि पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन ने एक आदेश जारी करते हुए भारी बदलाव किये है़ं करीब 27 पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिये गये है़ं कुछ अधिकारियों के आग्रह पर स्थगन लगा दिया गया़ वडनेर के थानेदार कांचन पांडे को फिर एक बार आर्थिक अपराध शाखा की जिम्मेदारी सौंपी गई़ वहीं रामनगर के थानेदार हेमंत चांदेवार का कारंजा में तबादला किया गया है. सिंदी रेलवे के थानेदार चंद्रशेखर चकाटे को सेवाग्राम थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

    हिंगनघाट के प्रभारी कैलास पुंडकर को वहीं पर स्थायी कर दिया गया़ रामनगर के एपीआई संजय मिश्रा वडनेर थाने की जिम्मेदारी संभालेंगे़ आर्वी की एपीआई वंदना सोनुने को सिंदी रेलवे थाना सौंपा गया़ इसके अलावा अन्य अधिकारियों के तबादले किये गये है़ं जिला पुलिस विभाग में अधिकारियों के तबादले की अटकलों पर आखिरकार एसपी नुरुल हसन ने मुहर लगा दी है.

    इसमें पुलिस आयुक्त नागपुर शहर से आए पीआई महेश चव्हाण को रामनगर थाने की कमान सौंपी गई़ कारंजा के पीआई दारासिंह राजपूत को नियंत्रण कक्ष व मानस संसाधन केंद्र (कल्याण) का चार्ज दिया गया़ हिंगनघाट के एपीआई प्रशांत पाटणकर को आर्वी, समुद्रपुर की एपीआई धनश्री कुटेमाटे को कारंजा, चंद्रपुर से आये एपीआई विनित घागे को जिला विशेष शाखा, एपीआई संतोष दरेकर को स्थानीय अपराध शाखा.

    API कापड़े को साइबर सेल की जिम्मेदारी

    वहीं एपीआई संदीप कापडे को साइबर सेल, शहर थाने की पीएसआई ज्योति देवकुले को हिंगनघाट, रामनगर के पीएसआई विष्णु भांडवले को हिंगनघाट, सेलू के पीएसआई नितिन नलवडे को अल्लीपुर, आर्वी के पीएसआई चंद्रकांत तावरे को वडनेर, अल्लीपुर के पीएसआय स्वप्नील भोजगुडे को सेलू, सेवाग्राम के पीएसआय जितेंद्र ठाकुर को वर्धा शहर, सिंदी के पीएसआय जयंत नगराले को आर्वी, तलेगांव के पीएसआई पवन भांबुरकर को आर्थिक अपराध शाखा, पीएसआय दिपेश ठाकरे को तलेगांव, अल्लीपुर के पीएसआय रमेशकुमार मिश्रा को हिंगनघाट, वडनेर के पीएसआई राजू सोनपितरे को सिंदी, समुद्रपुर के पीएसआई राम खोत को स्थानीय अपराध शाखा, हिंगनघाट के पीएसआई गिरीधर पेंदोर को कारंजा, पीएसआई विशाल डोणेकर को देवली, पीएसआई अनुराधा फुकट को रामनगर पोस्को सेल, पीएसआई हर्षल नगरकर को आर्वी व पीएसआई बाबू मुंडे को दहशतवाद विरोधी शाखा की जिम्मेदारी सौंपी गई है.