VBA President Prakash Ambedkar in Wardha
प्रकाश आंबेडकर वर्धा में रैली को संबोधित करते हुए

बहुजन वंचित आघाड़ी प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ने भाजपा पर देश को लूटने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को गुमराह कर रहे है।

Loading

आर्वी (त. सं). बहुजन वंचित आघाड़ी के प्रचारार्थ सभा को संबोंधित करते हुए एड. प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि भाजपा पिछले कुछ वर्षों से केवल देश को लूट रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को गुमराह कर रहे है. देश में टमाटर का मूल्य 15 रुपए किलो रहते अचानक कृत्रिम किल्लत पैदा कर एक माह में टमाटर 125 रु़ किलो तक पहुंचाया. आज टमाटर का मूल्य 20 रुपए है.

बीच के एक माह में भारतीय व्यापारियों ने 45 हजार करोड़ रुपए का मुनाफा कमाया है. भाजपा सरकार याने लूटेरों की सरकार है, ऐसा गंभीर आरोप आंबेडकर ने लगाया़ इस सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने भी पूरी ताकत से आवाज नहीं उठाई है. कांग्रेसी भी चुप्पी साधे हुए है़.

भाजपा ने बोफोर्स पर आवाज उठाते हुए राजीव गांधी को लक्ष्य बनाया. इसका राजनीतिक लाभ भी उठाया़ परंतु राफेल खरीदी में भाजपा ने जो घोटाला किया, इस मुद्दे को उठाने में कांग्रेस विफल रही है. भाजपा ने अदानी को आश्रय दिया है. चार वर्षों में देश की 40 हजार कंपनियां बंद हुई है़. 12 करोड़ लोग बेकार हो गए. युवा पीढ़ी नशे की आदी होती जा रही है.

महंगाई के बारे में कोई बोल नहीं रहा है. महाविकास आघाड़ी के कांग्रेस, राकां व शिवसेना उबाठा ने भी भाजपा के साथ मैच फिक्सिंग की है. आपसी तालमेल कर उसी प्रकार के प्रत्याशी खड़े किए है़. भारत की अर्थमंत्री निर्मला सीतारामन के पति ने भाजपा पर गंभीर आरोप किए है़. मोदी यह जल्द ही तानाशाह के रूप में सामने आएंगे, ऐसी स्थिति देश में पैदा की जा रही है. देश की आर्थिक सुरक्षा खतरे में है. देश को आर्थिक सक्षम बनाने के लिए सोच विचार कर मतदान करने का आह्वान आंबेडकर ने किया़ मंच पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे.