Arrest
File Photo

    Loading

    वर्धा. नागपुर के मध्यवर्ती जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा कैदी पेरोल पर छूटने के बाद वापिस ही नहीं लौटा़ करीब 12 वर्ष बाद उसे पकड़ने में स्थानीय अपराध शाखा पुलिस को सफलता मिली़ उक्त आरोपी ट्रिपल हत्याकांड का आरोपी बताया गया़ उसे वर्धा पुलिस ने नागपुर के उमेरड तहसील स्थित वडध से अरेस्ट किया गया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के देवली थाना अंतर्गत आने वाले मरदगांव (खोसे) में 2003 को ट्रिपल हत्याकांड घटा था़  इसमें आरोपी संजय शालिक तेजने नागपुर की सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा भुगत रहा था़  वर्ष 2010 में उसे पेरोल पर छोड़ा गया़, परंतु पेराल की अवधि खत्म होने पर भी वह वापिस जेल में नहीं लौटा़ उसके खिलाफ देवली थाने में पुन: मामला दर्ज किया गया़ तब से पुलिस उसकी तलाश में थी़ स्थानीय अपराध शाखा ने उसका नाम फरार कैदियों की सूची में समाविष्ट कर उसकी तलाश शुरू कर दी.

    आखिरकार पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर संजय तेजने को नागपुर जिले के वड़ध से हिरासत में लिया़  उक्त कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, एलसीबी पीआई संजय गायकवाड़ के मार्गदर्शन में संतोष दुरगुड़े, राजू तिवस्कर, विकास अवचट, संघसेन कांबले, राकेश आष्टणकर, साइबर सेल के अनूप कावले ने अंजाम दिया.