Ganeshpeth Road Potholes
File Photo

    Loading

    वर्धा. आचार्य विनोबा भावे उड़ानपुल पर हुए गड्ढों की वजह से दुर्घटनाओं में वृद्धि हुई है़ निरंतर शिकायतों के बावजूद गड्ढे पाटने की ओर अनदेखी की जा रही है़ तत्काल मरम्मत कार्य शुरू करने मांग को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी की ओर से जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आमरण अनशन शुरू किया गया है.

    बजाज चौक स्थित आचार्य विनोबा भावे उड़ानपुल यातायात के दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है़ बोरगांव, सावंगी के नागरिकों को प्रतिदिन उड़ानपुल से ही शहर के लिए आवागमन करना पड़ता है़ साथ ही देवली, हिंगनघाट, वायगांव की ओर जानेवाले वाहनों की संख्या भी काफी ज्यादा रहती है़ पहले ही उड़ानपुल का चौड़ाईकरण कार्य धीमी गति से शुरू है़  ऐसे में भीड़ की वजह से उड़ानपुल पर यातायात की समस्या गंभीर है.

    समस्या दूर होने तक डटे रहेंगे

    इसके पहले लोकनिर्माण विभाग की ओर से उड़ानपुल पर गड्ढे बुझाने को लेकर आश्वस्त किया था़ किंतु मरम्मत कार्य की ओर अनदेखी की है़ परिणामवश जबतक उड़ानपुल के गड्ढे बुझाए नहीं जाते आमरण अनशन से पीछे नहीं हटेंगे, ऐसी भूमिका पदाधिकारियों ने ली है़  आंदोलन में एमआईएम शहर अध्यक्ष आसिफ खां साहेब खां पठान, महासचिव असलम पठान समेत पदाधिकारियों का समावेश है.