Uttam Bodkhe Murder
मृतक उत्तम बोड़खे

    Loading

    कारंजा-घाड़गे (सं). तहसील के प्रेमी युगल की बूटीबारी में हत्या कर दी गई़ दोनों का शव बड़े पत्थर से बांधकर वेणा नदी में फेंक दिया गया़ उक्त दोहरा हत्याकांड प्रकाश में आते ही कारंजा तहसील में हड़कम्प मच गया़ मृतक उत्तम बोड़खे (31) बिहाडी तथा सविता परमार (38) यह सोनेगांव (मुस्तफा) की निवासी बताई गई.

    जानकारी के अनुसार दो वर्ष पहले उत्तम पत्नी को छोड़कर सविता के साथ नागपुर में रहने लगा था़ वहीं सविता ने भी अपने पति को छोड़ दिया था.

    बुधवार को गांव में जमीन का विवाद होने से उत्तम को उसके भाई राहुल ने गांव में बुलाया था़ उत्तम व सविता गांव आने के लिए निकले़ अवसर देख राहुल व तीन लोगों ने बीच रास्ते में ही दोनों को रोक लिया़ पश्चात उनहें एक कार में बिठाकर वाहन में ही गला घोंटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया़ पश्चात उत्तम व सविता का शव पत्थर से बांधकर वेणा नदी में फेंक दिया़ दूसरे दिन दोनों के शव किसी व्यक्ति को नदी में तैरते दिखाई देने से यह मामला उजगार हुआ़ हाथ पर बने टैटू से दोनों की शिनाख्त हुई.

    4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    दोहरे हत्याकांड की खबर लगते ही कारंजा तहसील में हड़कम्प मच गया़ बूटीबोरी पुलिस ने जांच पड़ताल करने पर उत्तम के भाई राहुल बोडखे ने ही इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आयी़ प्रकरण में पुलिस ने आरोपी बिहाडी निवासी राहुल बोडखे (27), खुशाल बोडखे (29), विजय बोडखे (30) व कारंजा निवासी आकाश राऊत (24) को हिरासत में ले लिया है़ प्रेमी युगल नागपुर में निवासित होने से सविता की दो बेटियां दादा के यहां सोनेगांव (मुस्तफा) में रहती थी़  वहीं उत्तम की पत्नी तंग आकर 4 माह से मायके में चली गई थी.