Wardha NP

    वर्धा. वार्ड में चल रहे विकास कामों को लेकर उपजे विवाद में पूर्व पार्षद तथा ठेकेदार में जमकर मारपीट हुई़ उक्त वाकया मंगलवार को शाम 4.30 बजे के दौरान नप के प्रवेश द्वार पर घटते ही हड़कम्प मच गया़ घटना के बाद दोनों गुट के सदस्यों ने काफी भीड़ की थी़ इससे तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. आखिरकार विवाद थाने तक जा पहुंचा़ जहां देर रात तक पुलिस की प्रक्रिया चल रही थी.

    जानकारी के अनुसार नप के प्रभाग क्रमांक 19 में कुछ कामों को लेकर श्रेयवाद व विवाद की स्थिति बनी हुई है़ इस संबंध में पहले भी शिकायतें हो चुकी थी़ मंगलवार को इन कामों को लेकर ठेकेदार रामू लष्कर अपने साथियों के साथ नप में पहुंचे थे़ उस दौरान पूर्व पार्षद परवेज हसन खान भी अपने साथियों के साथ पहुंचे़ करिब 4.30 बजे के दौरान दोनों एकदूसरे के सामने आते ही पुन: विवाद उपजा़ इस दौरान उनमें मारपीट शुरू हो गई.

    भीड़ जमने से तनाव की स्थिति बनी 

    दोनों के साथी भी इस विवाद में उतर गए़  यह ध्यान में आते ही नप परिसर में हड़कम्प मच गया़  दोनों गुट के सदस्यों ने नप में भीड़ करने से तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी़  सूचना मिलते ही थानेदार सत्यवीर बंडीवार दलबल के घटनास्थल पर पहुंचे़  पुलिस ने बल का प्रयोग कर स्थिति पर नियंत्रण पा लिया़  पश्चात दोनों गुट के सदस्य शहर थाने में पहुंचे़  यहां पर भी दोनों गुट के लोगों ने भीड़ की़  खबर लिखे जाने तक कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही थी.