चोरों का गिरोह किया अरेस्ट, 2 लाख का माल किया जब्त

    वर्धा. मोबाइल नेटवर्क कंपनी के टावर से बैटरी चोरी प्रकरण में पुलिस ने चोरों के गिरोह को दबोचा़  चार आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे 2 लाख 7 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया. 

    हिंगनघाट के संत तुकड़ोजी वार्ड निवासी जितेन्द्र मनोहर नरांजे (27) यह रिलायंस जियो कंपनी में सुपरवाइजर के रूप में काम करता है़  चोरों ने कंपनी के लाडकी व नांदगाव स्थित नेटवर्क टावर से बैटरिया, बुरकोनी की साइड से कॉपर केबल सहित 74 हजार रुपयों का माल चुराया था़  वहीं कंपनी के भीमनगर वार्ड स्थित टावर से छोटी, बड़ी बैटरियां सहित कुल 1 लाख 20 हजार का माल चोरी गया था़ नराजें की शिकायत पर हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी़  थानेदार संपत चव्हाण ने डीबी दल के विवेक बनसोड को उचित निर्देश दिए. 

    बैटरी चोरी करने का किया पर्दाफाश 

    टीम ने छानबीन कर बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया़  पुलिस ने हिंगनघाट के शिवाजी वार्ड निवासी संदीप अरविंद उपरे (33), गजानन महादेव राऊत (40), दीपक भाऊराव कोल्हे (38) व राजेश उमराव धुर्वे (43) को हिरासत में लिया़  पूछताछ में चारों ने चोरी की बात कबूली़  उनसे दो वाहन, केबल काटने का कटर, पेंचेस, पेचकस, हथौड़ी व चोरी की सामग्री सहित कुल 2 लाख 7 हजार रुपयों का माल जब्त कर लिया़  पूछताछ में अन्य कुछ मामले उजागर होने की संभावना है.  

    कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंखे, डीवाईएसपी दिनेश कदम के मार्गदर्शन में थानेदार संपत चव्हाण के निर्देश पर डीबी दल के विवेक बनसोड, पंकज घोडे तथा प्रशांत वाटखेड़े ने अंजाम दिया.