Sambhaji Brigade, Electricity Bills

    Loading

    वर्धा. महावितरण कंपनी ने गलत रूप से रीडिंग ले जाकर ज्यादा के बिल भेजे है़ं साथ ही निरंतर रूप से लोडशेडिंग के कारण किसानों के खेती करना कठिन हो गया है, जिससे बिजली के अतिरिक्त बिल 8 दिनों के अंदर माफ करने की मांग की है. अन्यथा तीव्र आंदोलन किए जाने की चेतावनी संभाजी ब्रिगेड ने देते हुए बिजली के बिलों की होली जलाई.

    धानोली के किसानों ने खेत में मोटरपंप के इलेक्ट्रिक बिल ज्यादा आने से इसे भरने से मना कर दिया है़ निरंतर महावितरण कंपनी के कार्यालय में जाने के बावजूद उनकी समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. इसके चलते रोष व्याप्त किसानों ने अतिरिक्त बिजली बिलों की होली जलाकर सरकार की नीति का निषेध जताया. 

    किसानों ने जताया तीव्र रोष

    किसानों ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस, ऊर्जामंत्री नितिन राऊत, विधायक कुणावार को निवेदन की प्रतिलिपि भेजकर बिजली के अतिरिक्त बिल माफ करने की मांग की है़  8 दिनों में समस्या का निराकरण नहीं किया तो तीव्र आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी गई़  इस प्रसंग पर संभाजी ब्रिगेड के सेलू तहसील अध्यक्ष राहुल बोबडे समेत किसान उपस्थित थे़  किसानों के आंदोलन को संभाजी ब्रिगेड के तुषार उमाले, मंगेश विधले, मंगेश घुंगरूड, दादा तलवेकर, अशोक वेले, राहुल गजभिये, पिंटू महाकालकर, हरि पारसे, विजय बोबडे ने समर्थन घोषित किया है.