covid19

    Loading

    वर्धा. होम आईसोलेशन के नियम तोडने के साथ ही अन्य लोगों को बाधीत करनेवाले व्यक्ती के खिलाफ प्रशासन ने कानूनी कार्रवाई की़ साथ ही उसकी कोवीड केअर सेंटर में रवानगी कर दी.

    होम आईसोलेशन के दौरान बाहर विचरण करनेवालो की शिकायत के लिए नप ने 18002706700 यह टोल फ्री क्रमांक कार्यान्वित किया है़ कोई भी व्यक्ती अपना नाम गोपनीय रखते हुए इस पर शिकायत कर सकता है़ इसी प्रकार की शिकायत 10 अप्रैल को नप को प्राप्त हुई़ इसमें केलकरवाडी परिसर का एक युवक दिन में दो से तीन बार घर से बाहर निकलता है़ होम क्वारंटाईन होते हुए भी वह बाहर मुक्त विचरण कर रहा था़ शिकायत प्राप्त होते ही नप के घुमंतू दस्ते के प्रमुख निखिल लोहवे, भास्कर साखरकर, गुलाब तपासे, विष्णू बारगजे, संजय मानकर, राजेंद्रसिंग शेंगार का दस्ता परिसर में पहुंचा़ जहां संबंधीत बाधीत होम आईसोलेशन में नहीं पाया गया़ पश्चात दस्ते ने उसकी तलाश कर कब्जे में लिया़ इस व्यक्ती की माँ भी कोरोनाबाधीत है.

    इन दोनो को तुरंत कोवीड केअर सेंटर में भेज दिया़ इतना ही नहीं तो संबंधीत व्यक्ती के खिलाफ शहर थाने में मामला भी दर्ज किया गया़ नागरिक कोरोना नियमों का पालन करें, ऐसा आहवान उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले, नगराध्यक्ष अतुल तराले, मुख्याधिकारी वीपीन पालीवाल ने किया है.

    उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई – एसडीओ

    होम आईसोलेशन के दौरान बाहर निकलनेवाले संक्रमित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी़ एफआईआर के साथ जुर्माना भी तथा पुरे परिवार को कोवीड सेंटर में भेजा जाएंगा़ होम आईसोलेशन में होनेवाले व्यक्तियो को निगरानी रखने के लिए पांच दस्ते तैयार किये गए है़ उनकी पैनी नजर रहेंगी. -सुरेश बगले, उपविभागीय अधिकारी.