Well unclean

    Loading

    कारंजा घाडगे (सं). शहर के प्रभाग क्र.5 का कुआं पूरी तरह से बुझा हुआ है. कुएं में कचरा जमा है. बारिश होने के बाद कुओं में पानी भर जाता है, जिससे बदबू फैलती है. लेकिन कुआं साफ करने की ओर नपं द्वारा अनदेखी करने का आरोप भाजप नगरसेवकों ने लगाया है.

    ज्ञात हो कि कारंजा शहर के प्रभाग क्र.5 में बीते कुछ वर्ष से कुआं बुझे हुए हैं. इस कुएं में प्रभाग के नागरिक निरुपयोगी चीजें, कचरा डालते हैं. प्रतिवर्ष की बारिश होने पर कुआं पूर्णरूप से भर जाता है. इस वजह से कुएं से बदबू फैलती है. जिससे नागरिक परेशान होते हैं. कुएं में मच्छरों की पैदाइश बढ़ रही है. इसलिए बारिश शुरू होने के पूर्व यह कुआं साफ करना आवश्यक है.

    इस बारे में बार-बार कुआं साफ करने बाबत मांग की है. इसके पूर्व कुआं साफ करने के लिए प्रभाग क्र.5 के नगरसेवक हेमराज भांगे ने नगरपंचायत को ज्ञापन सौंपा है. नगरपंचायत के अधिकारी की शिकायत की ओर अभी तक ध्यान नहीं देने आरोप भाजप नागरसेवकों ने किया है. 

    बीमारियों के फैलने की आशंका

    मेरे प्रभाग क्र.5 के कुएं में बेकार की चीजें डालने से कुआं पूर्ण रूप से बुझा है. बारिश का मौसम शुरू होने पर कुआं पूर्ण तरह से भर जाता है. जिस वजह से कुएं में डाली चीजें सड़ने से बदबू फैलती है और मच्छरों की संख्या बढ़ती है जिस वजह बीमारी फैलने की आशंका बनी रही है. कुआं स्वच्छ करने बाबत मैंने नगरपंचायत से शिकायत की थी. परंतु अभी भी कुआं साफ नहीं हुआ.

    -हेमराज भांगे, नगरसेवक प्रभाग क्र.5

    शिकायतों को लेकर अनदेखी

    समस्याओं के बारे में बार-बार नगरपंचायत की ओर शिकायतें की जाती है. परंतु हम भाजपा के नगरसेवक होने से हमारी शिकायत की ओर नगरपंचायत जानबूझकर अनदेखी करती है. 

    -उषा चव्हाण, नगरसेविका