Chandrashekhar Bawankule
चंद्रशेखर बावनकुले

Loading

वर्धा. संपर्क से समर्थन तक अभियान के तहत भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले वर्धा दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने शहर के मुख्य मार्केट में व्यापारी व आम जनता से संपर्क साधा. इस दौरान बावनकुले माइल लेकर जनता को उनकी राय पूछ रहे थे. इस बीच, एक महिला ने महंगाई के मुद्दे पर बोलना शुरू किया. यह देख बावनकुले तुरंत माइक लेकर आगे निकल गये. पश्चात संबंधित महिला ने बढ़ती सिलेंडर की कीमत, बिजली बिल सहित महंगाई के मुद्दें पर अपनी भड़ास निकाली़  हमें मोदी नहीं चाहिये, हाथ को काम चाहिये, ऐसा कहते हुए तीव्र रोष व्यक्त किया.

मराठा आंदोलनकारियों ने भी दिखाए काले झंडे

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले को वर्धा पहुंचते ही रोष का सामना करना पड़ा. सर्वप्रथम धुनिवाले मठ चौराहे पर मराठा आंदोलनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया. पश्चात जिप के समक्ष ठिया आंदोलन पर बैठी आशा वर्कर व गुट प्रवर्तक महिलाओं ने उनका काफिला रोकते हुए अपना रोष जताया. मुख्य मार्केट में व्यापारियों ने उन्हें मांगों का ज्ञापन सौंपा.

बावनकुले ने संपर्क से समर्थन तक अभियान के तहत मुख्य मार्केट में पैदल भ्रमण कर नागरिकों की राय जानने की कोशीश की़  शुरुआती दौर में उन्हें प्रतिसाद भी मिला, लेकिन अचानक एक महिला को उन्होंने इस बार मोदी चाहिये, ऐसा सवाल किया. इस पर महिला ने सीधे महंगाई का मुद्दा छेड़ दिया. इस पर अधिक कुछ न बोलते हुए बावनकुले माइक लेकर आगे निकल गये़  इस बीच, भाजपा की महिलाओं ने महिला से चर्चा की़  इस दौरान बावनकुले ने उक्त महिला को मंच पर आकर बोलने की बात कही व आगे निकल गये. 

कर रहे तंगहाली का सामना

कुछ लोगों के पूछने पर महिला ने कहा कि हमें मोदी नहीं काम चाहिये, महंगाई से छुटकारा चाहिये. गरीबों के हाथों को काम नहीं है, आर्थिक तंगहाली का सामना कर रहे है़. सिलेंडर के कीमते बढ़ रही हैं. बढ़ाचढ़ाकर बिजली बिल आ रहे है़. सरकार इस पर गंभीर नहीं है. ऐसा कहते हुए महिला ने असंतोष व्यक्त किया़ महिला का यह रूप देखकर भाजपा के सभी सदस्य वहां से निकल गये. इस वाकिए का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है.