डिपो में मैनेजर का किया घेराव, चालक की मौत के बाद ST कर्मी आक्रामक

    Loading

    वर्धा. नागपुर से यात्री लेकर वर्धा की ओर आ रही शिवशाही बस ट्रक को भिड़ने के बाद शनिवार को डिवाइडर पर चढ़ गई थी़  इस हादसे में चालक की मौत के बाद स्थानीय एसटी कर्मचारी आक्रामक हो गए. दुर्घटना के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए कर्मचारियों ने रविवार को डिपो में मैनेजर का घेराव किया़  संबंधितों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

    वर्धा डिपो की शिवशाही बस क्रमांक एमएच 06 डीके 3706 नागपुर से करीब 25 यात्री लेकर वर्धा की ओर आ रही थी. बस चालक अरूण नेहारे चला रहे थे़ जबकि प्रकाश भूषणवार बस में वाहक के रूप में कार्यरत थे़  बूटीबोरी-तुलजापुर राष्ट्रीय महामार्ग पर धवलपेठ के पास घटित हादसे में चालक नेहारे की मौत हो गई़  दुर्घटना के लिए स्थानीय कर्मचारियों की ओर से प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.  

    हादसे की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग

    शिवशाही बस को प्रशिक्षित चालक की जरूरत होती है़ नेहारे को शिवशाही बस चलाने का प्रशिक्षण नहीं था़ इसके बावजूद शिवशाही बस चलाने को दी गई़  इसके साथ ही बस 3 से 4 दिनों से डिपो में खराब हालत में पड़ी थी़  इसकी मरम्मत कार्य न करते हुए रेडी पास भी तैयार नहीं थी़ फिर भी डिपो प्रशासन ने मनमानी रवैया अपनाते हुए बस चालक को लेजाने पर दबाव डाला़  अगर चालक प्रशिक्षित होता तो दुर्घटना नहीं घटने का आरोप कर्मचारियों ने लगाया है़ शिवशाही हादसे की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.