संगठन मजबूती पर देंगे जोर, सहसंपर्क प्रमुख सराफ ने कहा, 20 से शिंदे गर्जना यात्रा पर

    Loading

    वर्धा. शिवसेना (शिंदे गुट) के जिला सहसंपर्क प्रमुख राजेश सराफ ने पत्र परिषद में कहा कि राष्ट्रनेता से राष्ट्रपिता के तहत सेवा पखवाड़ा शुरू है़ इसके माध्यम से हम जन जन तक पहुंचकर सरकार की योजनाओ का लाभ आम जनता को पहुंचाएंगे़ शहर व ग्रामीण क्षेत्र में संगठन मजबूत करेंगे़  बाल ठाकरे के विचारों को लोगों तक पहुंचाएंगे़ 20 से 30 सितंबर के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गर्व से कहो हम हिंदू हैं गर्जना यात्रा पर है़ इस दौरान वे वर्धा जिले में भी आएंगे़  हमें हमारा संगठन और मजबूत बनाना है़ नवरात्रि के पहले तहसील व शहर स्तर पर एक्टिव पदाधिकारियों की नियुक्ति की जायेगी.

    युवा कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में पार्टी से जोड़ा जाएगा़  आगामी सभी प्रकार के चुनाव भाजपा-शिवसेना(शिंदे गुट) युति लड़ेगी़  सेवा पखवाड़ा में हमारे कार्यकर्ता प्रशासन के अधिकारी, कर्मियों के माध्यम से जनता की समस्या को हल करेंगे़  मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में राज्य में अनेक विकास कार्य हो रहे है़ं  इसका लाभ वर्धा जिले को भी मिले, इसलिये हमारा प्रयास रहेगा़  आगामी समय में हम भाजपा के साथ तालमेल बनाकर काम करेंगे. इस प्रसंग पर जिला प्रमुख गणेश ईखार, संगठन प्रमुख संदीप इंगले, दिलीप भुजाडे व अन्य मौजूद थे. 

    खुद के दम पर लड़ेंगे आगामी चुनाव

    शिंदे गुट के जिला प्रमुख गणेश ईखार ने कहा कि हमें जिले में हमारा संगठन मजबूत करना है़  एक्टिव कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ना है़  भाजपा के साथ मिलकर हम काम करेंगे़  समय आने पर हम खुद के दम पर भी चुनाव लड़ सकते है.