BJP MP Ramdas Tadas Son Pankaj Tadas
पंकज तडस प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए

भाजपा सांसद रामदास तडस के बेटे ने अपनी पत्नी पूजा तदास के साथ 4-5 लोगों से अलग अलग हुए वार्तालाप की क्लिप सुनाई। पंकज ने इसे उनके खिलाफ राजनीतिक बदनामी का षड्यंत्र बताया।

Loading

वर्धा. मुझे पूजा शेंद्रे तडस और उसके साथियों ने हनी ट्रैप में फंसाया और मेरी इच्छा के विरुद्ध दो बार शादी करने के लिए मजबूर किया. संपत्ति हड़पने और मेरे पिता सांसद रामदास तड़स को राजनीतिक रूप से बदनाम करने की साजिश रची गयी. इस मामले में मैंने कोर्ट में चार केस दायर किए हैं. फिलहाल उस पर मुकदमा चल रहा है. इसके बावजूद चुनाव से पहले कुछ विरोधियों ने साजिश रचकर हमें बदनाम करने का षड्यंत्र रचा है, ऐसा दावा पंकज तड़स ने शनिवार को पत्रपरिषद में किया. तडस ने बताया कि पूजा के साथ हुई शादी को रद्द करने के लिए सबूतों के आधार पर मामला अदालत में दाखिल किया गया है. पूजा के साथ 4-5 लोगों से अलग अलग हुए वार्तालाप की क्लिप भी सुनाई. जिसमें पंकज तडस ने इस पूरे षडयंत्र का पर्दाफाश किया.

पंकज ने बताया शादी के बाद मैं पूजा शेंद्रे के साथ वर्धा के एक फ्लैट में रहता था. लेकिन, तकिए से मेरी नाक दबाकर मुझे मारने की कोशिश की गयी. उसने यह भी कहा कि जान को खतरा होने के कारण वह पूजा से दूर रहने लगा है. महत्वपूर्ण बात यह है कि, शिवसेना (उबाठा) की उपनेता सुषमा अंधारे ने हाल ही में पूजा और अपने 17 महीने के बेटे के साथ नागपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पंकज तड़स और सांसद रामदास तड़स पर कई तरह के आरोप लगाए. अंधारे ने कहा था कि महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले और मोदी परिवार का नारा लगाने वाले बीजेपी सांसद के घर की बहू को ही सम्मान नहीं मिल रहा है. साथ ही पूजा ने मेरे बेटे का नाम उसके पिता के नाम पर रखकर उसकी जान की रक्षा करने की भी मांग की.

पिता का कोई संबंध नहीं
पंकज ने कहा कि मेरे पिता का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. मेरी अपने पिता से नहीं बनती. उन्होंने मुझे अपनी ही संपत्ति से बेदखल कर दिया है. जब मेरी पूजा से दो बार शादी हुई तो मेरे परिवार को कोई सदस्य मौजूद नहीं था. चुनाव के दौरान किसी भी उम्मीदवार पर कोई भी व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाया जा सकता, ऐसा चुनाव आयोग का नियम है. परंतु मेरे पिता पर आरोप लगाकर चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

अंधारे ने मेरी बात सुननी चाहिए थी
अगर शिवसेना उपनेता सुषमा अंधारे ने मेरा पक्ष सुन लिया होता तो उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की जरूरत नहीं पड़ती. मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप पूर्णत: झूठे हैं और मुझे योजनाबद्ध तरीके से फसायां गया है. पंकज तड़स ने विश्वास जताया कि उसे कोर्ट से न्याय मिलेगा.
13वर्धा पंकज तडस01