Theft Logo

    Loading

    वर्धा. रिश्तेदार ने ही मकान में सेंध लगाते हुए 25 हजार रुपयों के आभूषण चुराए़ उक्त घटना शहर के रामनगर में सामने आया़ प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन मारोतराव महालकर (39) का रामनगर में मकान है़ पिछले कुछ महीनों से यवतमाल के मुलकी निवासी उसका रिश्तेदार भी परिसर में किराये से रहता है.

    सचिन व उसकी पत्नी प्रतिदिन काम पर जाते थे़ इसलिए घर की चाबी कहां रखी जाती थी, यह रिश्तेदार को पता रहता था़ सचिन के घर कोई न होने का अवसर देख उसने मकान में प्रवेश किया़ अलमारी में रखे सोने के आभूषण जिसकी कीमत 25 हजार रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया़ उससे संपर्क करने पर फोन नहीं उठा रहा था़ इस प्रकरण में रामनगर पुलिस ने संदिग्ध रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी.

    बैग से नकद व गहने चोरी

    वर्धा, ब्यूरो. नगर पालिका स्थित ई सेवा केंद्र पर आधार कार्ड निकाले पहुंची महिला की बैग से नकद व आभूषण ऐसा 21 हजार 700 रुपयों का माल चोरी हुआ़ उक्त घटना प्रकाश में आते ही खलबली मच गई़ प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपरी मेघे के वार्ड क्रं.4 निवासी सुवर्णा नितिन देशमुख (30) 22 जून की सुबह 10.30 बजे नगर पालिका के ई-सेवा केंद्र पर बेटी का आधार कार्ड बनाने पति के साथ पहुंची़  महिला की हैन्डबैग में मंगलसूत्र, रिंग व नकद 1700 रु़ कुल 21 हजार 700 रु़ का माल था.

    केंद्र पर नागरिकों की भीड़ थी़ करीब 12 बजे आधारकार्ड निकाला़  नितिन ने पत्नी सुवर्णा को घर जाने के लिए छत्रपति शिवाजी महाराज चौराहे से आटो पर बिठा दिया़ कारला चौराहे पर पहुंचकर महिला ने पैसे देने के लिए बैग निकाली तो उसमें से पैसे व आभूषण गायब थे. महिला की शिकायत पर शहर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.